रुबीना दिलैक ने मोनोकनी में दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस हो रहे क्लीन बोल्ड, वीडियो

रुबीना दिलैक ने एक बार फिर से स्लीवलेस टॉप पहनकर फैंस को अपनी शोख अदाएं दिखाती नजर आई है, अपने सेक्सी अंदाज से फैंस के होश उड़ाने वाली एक्ट्रेस की लोग खूब तारीफें कर रहे हैं।

New Delhi, Jan 27 : अपनी अदाओं से लोगों को सम्मोहित करने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है, रूबीना ने इंस्टाग्राम पर स्लीवलेस टॉप पहने तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

स्लीवलेस टॉप
रुबीना दिलैक ने एक बार फिर से स्लीवलेस टॉप पहनकर फैंस को अपनी शोख अदाएं दिखाती नजर आई है, अपने सेक्सी अंदाज से फैंस के होश उड़ाने वाली एक्ट्रेस की लोग खूब तारीफें कर रहे हैं, लेटेस्ट तस्वीरों में रुबीना फर्र वाला ट्यूब टॉप और लैदर पैंट्स में नजर आ रही हैं।

Advertisement

कॉन्फिडेंट एक्सप्रेशंस
ट्यूब टॉप और लैदर पैंट्स के साथ एक्ट्रेस रुबीना दिलैक कॉन्फिडेंट एक्सप्रेशंस दे रही है, रूबीना ने लेटेस्ट तस्वीरों में किसी भी तरह की ज्वेलरी नहीं पहनी है, एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ बालों को बांधकर लेकिन कुछ जुल्फों को गालों पर झूलने के लिये छोड़ दिया है।

Advertisement

ब्लैक मोनोकनी
इससे पहले रुबीना ने ब्लैक मोनोकनी में तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें वो कातिल अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी, लोगों ने इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाया था, तस्वीरें देखने के लिये नीचे क्लिक करें