निक्की तंबोली ने चढाया इंटरनेट का पारा, अकेले में देखें वीडियो

इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, निक्की तंबोली लोगों को सर्दी में भी गर्मी का एहसास दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, ब्लैक बिकिनी सेट में निक्की परफेक्ट बीच लुक में नजर आ रही है।

New Delhi, Jan 27 : एक्ट्रेस तथा मॉडल निक्की तंबोली का करियर भले ही बहुत कुछ खास ना चल रहा हो, लेकिन सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी है, अब निक्की ने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, सिर्फ 3 घंटे में ही इस वीडियो को 1.50 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुका है। अब आप सोच रहे होंगे, कि निक्की के वीडियो में ऐसा क्या खास है, दरअसल वीडियो में निक्की एक ब्लैक कलर की ब्रा पहने अपने फिगर को फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

हॉट वीडियो वायरल
इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, निक्की तंबोली लोगों को सर्दी में भी गर्मी का एहसास दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, ब्लैक बिकिनी सेट में निक्की परफेक्ट बीच लुक में नजर आ रही है, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
निक्की तंबोली के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप कितनी हॉट हो, मुझे आपसे मिलना है। वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आप कितनी खूबसूरत हो, कोई फिल्टर तो नहीं लगाया ना, लोग इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

जबरदस्त फैन फॉलोइंग
आपको बता दें कि निक्की तंबोली भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती, लेकिन फिल्मी इवेंट्स और पार्टीज में खूब जलवा बिखेरती है, इसके अलावा वो अकसर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट का पारा चढाती रहती है, Nikki कुल मिलाकर निक्की तंबोली अपने सिजलिंग लुक्स और हॉट फिगर को लेकर चर्चा में रहती है। इंस्टाग्राम पर निक्की को 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, तभी तो उनका हर पोस्ट वायरल हो जाता है।