शादी के बाद केएल राहुल-अथिया का रोमांटिक अंदाज, सामने आई नई तस्वीरें

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की ये तस्वीरें कहीं से लीक नहीं हुई है, बल्कि खुद केएल राहुल ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Jan 30 : केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध गये हैं, दोनों की शादी समारोह एक प्राइवेट फंक्शन रहा, अब ये कपल धीरे-धीरे अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट कर रहा है, कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम पर इस कपल की एक बेहद रोमांटिक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर क्रिकेटर शादी से पहले एक-दूसरे के साथ कोजी होते दिख रहे हैं, इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

रोमांटिक हुए राहुल-अथिया
केएल राहुल और अथिया शेट्टी की ये तस्वीरें कहीं से लीक नहीं हुई है, बल्कि खुद केएल राहुल ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, इस तस्वीर में दोनों बाहें डालकर खड़े हैं, एक-दूसरे की आंखों में खो गये हैं, जहां केएल राहुल के हाथ अतिया की पीठ पर हैं, और अथिया ने अपने हाथों को केएल के कंधों पर रखा हुआ है।

Advertisement

वायरल हो रही तस्वीरें
इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, आपको बता दें कि ये तस्वीर इस कपल के संगीत की है, जिसमें क्रिकेटर एक्टर अपनी –अपनी एंगेजमेंट रिंग को फ्लान्ट करते नजर आ रहे हैं, केएल राहुल ने कुछ और तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी मां और दोस्तों के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं, अथिया ने भी संगीत की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

Advertisement

लंबे समय से डेट
आपको बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, दोनों अकसर क्रिकेट टूर पर साथ नजर आते थे, पिछले कुछ समय से दोनों अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा चुके थे, सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के पोस्ट पर खुलकर कमेंट करते थे।

https://www.instagram.com/p/CoAFpCwhRI4/