जिम के बाहर शरमाई, इतराई और छा गई, हालांकि इसके बाद भी नेहा शर्मा को नहीं मिल रहा काम, वीडियो

नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी है, लेकिन इन दिनों ये एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा अपने जिम लुक को लेकर चर्चा में रहती है।

New Delhi, Jan 31 : सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेज के जिम लुक की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल होते हैं, खासकर मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा तो अकसर जिम लुक की वजह से चर्चा में रहती है, अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा और उनकी बहन आयशा शर्मा जिम के बाहर स्पॉट की गई है।

Advertisement

फिर दिखाया वही अंदाज
नेहा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी है, लेकिन इन दिनों ये एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा अपने जिम लुक को लेकर चर्चा में रहती है, वो जब भी वर्कआउट के लिये निकलती है, neha sharma तो उनके बोल्ड लुक उन्हें लाइमलाइट में ले आते हैं, सिर्फ नेहा ही नहीं बल्कि उनकी बहन आयशा का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर छा गई
अब ये बात और है कि हसीना आती है, इतराती है, शरमाती है, और छा जाती है, सोशल मीडिया पर उन्हें हिट होने के बाद भी फिल्मों में ज्यादा काम नहीं मिल रहा है, नेहा देखने में भी बेहद खूबसूरत है, हालांकि इसके बावजूद उन्हें वो मुकाम अब तक नहीं मिला है, जो मिलना चाहिये था।

Advertisement

पैपराजी की फेवरेट
नेहा शर्मा पैपराजी की फेवरेट है, वहीं वो खुद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, neha aisha कभी बिकिनी में तो कभी बोल्ड लुक में वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर तहलका मचाती रहती है, हाल ही में वो गोवा से छुट्टियां मना कर लौटी है, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थी।