तीसरे टी-20 में हो सकता है बदलाव, इन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे कप्तान हार्दिक पंड्या

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में शुभमन गिल बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं, उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं, ऐसे में तीसरे टी-20 मैच में कप्तान हार्दिक पंड्या पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं।

New Delhi, Jan 31 : भारत तथा न्यूजीलैंड के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में 1 फरवरी को खेला जाएगा, सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है, टीम इंडिया अभी तक हार्दिक पंड्या की कप्तानी में कोई टी-20 सीरीज नहीं हारी है, ऐसे में सीरीज जीतने के लिये कप्तान हार्दिक प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकते हैं, आइये जानते हैं कैसी हो सकती है तीसरे टी-20 मैच की प्लेइंग इलेवन।

Advertisement

इस सलामी बल्लेबाज को मिलेगा मौका
न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में शुभमन गिल बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं, उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं, ऐसे में तीसरे टी-20 मैच में कप्तान हार्दिक पंड्या पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं, पृथ्वी अच्छे फॉर्म में हैं, shubman gill5 घरेलू क्रिकेट में उन्होने असम के खिलाफ 379 रनों की पारी खेली थी, ऐसे में वो ईशान किशन के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। नंबर तीन के लिये राहुल त्रिपाठी का स्थान पक्का माना जा रहा है।

Advertisement

ऐसा हो सकता है मध्यक्रम
चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव का स्थान पक्का है, वो मैदान के किसी भी कोने में शॉट लगा सकते हैं, पांचवें नंबर पर खुद कप्तान हार्दिक पंड्या खेलेंगे, हार्दिक ने अभी तक इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया है, team india 2 वहीं 6ठें नंबर पर दीपक हुडा को मौका मिल सकता है, दीपक ने स्पिन गेंदबाजी से प्रभावित किया है। नंबर सात पर वॉशिंगटन सुंदर की जगह पक्की है।

Advertisement

गेंदबाजी
तीसरे टी-20 मैच में तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी अर्शदीप सिंह और शिवम मावी को सौंपी जा सकती है, team india 854 वहीं हार्दिक खुद तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका में रहेंगे, वॉशिंगटन सुंदर के साथ कुलदीप और चहल की जोड़ी प्लेइंग इलेवन में दिख सकती है।
संभावित प्लेइंग इलेवन- हार्दिक पंड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेन्द्र चहल, अर्शदीप सिंह और शिवम मावी।