रात में प्रेमिका ने मिलने बुलाया, सुबह शादी, बिहार के इस लव स्टोरी की हो रही खूब चर्चा

सासाराम में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया, इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, पुलिस के दखल के बाद दोनों की शादी करवा दी गई।

New Delhi, Feb 02 : बिहार का सासाराम में एक शादी जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है, असल में इस शादी में दूल्हा ना तो अपने शौक पूरे कर सका और ना ही दुल्हन को ब्यूटी पार्लर जाने का मौका मिला, ना ही शादी में लाल जोड़ा पहनने को मिला, असल में ये शादी इतनी जल्दबाजी में हुई कि खुद दूल्हा बने लड़के को कुछ समझ आता उससे पहले उसकी शादी हो गई, गांव वालों ने प्रेमी-प्रेमिका की जबरदस्ती शादी करवा दी। आइये विस्तार से जानते हैं पूरा मामला

Advertisement

गांव वालों ने रंगेहाथों पकड़ा
सासाराम में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया, इसके बाद गांव वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी, पुलिस के दखल के बाद दोनों की शादी करवा दी गई, मामला करगहर थाना क्षेत्र के कुबेर टोला का है। couple बताया जा रहा है कि नोखा के कदवा गांव के रहने वाले राम इकबाल को करगहर के कुबेर टोला निवासी स्वजातिय मधु कुमारी से प्यार था, दोनों का इश्क पिछले दो साल से चल रहा था, आये दिन छुप-छुप कर दोनों मिलते थे, बीती रात भी मधु ने राम इकबाल को मिलने के लिये घर पर बुलाया था।

Advertisement

आपत्तिजनक हालत में मिले
जब प्रेमी-प्रेमिका शारीरिक संबंध बना रहे थे, तभी गांव वालों ने दोनों को रंगेहाथों आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, सूचना पाने के बाद पुलिस टीम भी पहुंच गई, बवाल बढता देख पुलिस ग्रामीणों के साथ प्रेमी जोड़े को थाने ले आई। couple प्रेमी-प्रेमिका दोनों बालिग थे, इसलिये पुलिस ने ज्यादा हस्तक्षेप नहीं किया, देखते ही देखते दोनों के परिजन वहां पहुंच गई, अंततः तय हुआ कि दोनों की शादी करा दी जाए।

Advertisement

शादी के लिये सब राजी
प्रेमी-प्रेमिका भी शादी के लिये राजी थे, लोगों ने पुलिस पर दोनों की शादी कराने को कहा, लेकिन कानूनी मापदंडों की वजह से पुलिस कतराती दिखी, जिसके बाद थाने के बगल में शिव मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से दोनों की शादी करा दी गई, marraige इस दौरान पारंपरिक वैवाहिक गीत भी हुए, पंडित की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिये, इस शादी की इलाके में खूब चर्चा हो रही है।