जीत के बाद टीम इंडिया का जबरदस्त जश्न, ड्रेसिंग रुम का वीडियो वायरल

इस महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के महिला बिग्रेड ने ड्रेसिंग रुम में जमकर जश्न मनाया, महिला क्रिकेट टीम के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Delhi, Feb 02 : टीम इंडिया की जीत हो और ड्रेसिंग रुम से जश्न का कोई वीडियो सामने ना आये, ऐसा कम ही होता है, बुधवार को हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को रौंद डाला, 2-1 से टी-20 सीरीज अपने नाम कर लिया, वहीं महिला क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज को हराकर त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में पहुंच गई है, ट्राएंगुलर सीरीज के फाइनल मैच में भारतीय टीम का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होना है।

Advertisement

जमकर हुआ जश्न
इस महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के महिला बिग्रेड ने ड्रेसिंग रुम में जमकर जश्न मनाया, महिला क्रिकेट टीम के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में टीम इंडिया की महिला खिलाड़ी डांस करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

खिलाड़ी कर रही डांस
इस वीडियो को महिला टीम की अहम सदस्य राजेश्वरी गायकवाड़ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में उपकप्तान स्मृति मंधाना, स्नेहा राणा, पूनम यादव और जेमिमा रोड्रिगेज भी नजर आ रही है, इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ियों में मंधाना और हरमनप्रीत टॉप 3 में है, ऐसे में फाइनल में भी दोनों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

Advertisement

टीम इंडिया- हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), अंजलि सरवनी, यास्तिका भाटिया, हरलीन देओल, राजेश्वरी गायकवाड़, अमनजोत कौर, एस मेघना, मेघना सिंह, शिखा पांडे, स्नेहा राणा, रेणुका सिंह, जेमिमा रोड्रिगेज, दीप्ति शर्मा, देविका वैद्य, पूजा वस्त्राकर, सुषमा वर्मा और राधा यादव।