शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज, 2 तो बिन ब्याही बनी मां

नीना गुप्ता बॉलीवुड की उन चंद हिरोइनों में शामिल है, जो अपनी शादी से पहले ही ना सिर्फ प्रेग्नेंट हो गई थी, बल्कि उन्होने बिन ब्याही मां बनने का भी फैसला लिया।

New Delhi, Feb 03 : बॉलीवुड में कई ऐसी टॉप की हिरोइन है, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, आइये जानते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेज के बारे में, जिन्होने शादी से पहले ही प्रेग्नेंसी की खबर देकर हर किसी को हैरान कर दिया था, इसमें श्रीदेवी से लेकर नीना गुप्ता तक का नाम शामिल है।

Advertisement

नीना गुप्ता
नीना बॉलीवुड की उन चंद हिरोइनों में शामिल है, जो अपनी शादी से पहले ही ना सिर्फ प्रेग्नेंट हो गई थी, बल्कि उन्होने बिन ब्याही मां बनने का भी फैसला लिया, उनकी बेटी के पिता विवियन रिचर्ड्स हैं, हालांकि विवियन पहले से शादीशुदा थे, इस वजह से उन्होने नीना से शादी नहीं की थी, बाद में नीना ने किसी और से शादी कर ली, उनकी बेटी का नाम मसाबा है।

Advertisement

नेहा धूपिया
एक्ट्रेस नेहा धूपिया का नाम भी इस सूची में शामिल है, नेहा ने एक्टर अंगद बेदी के साथ शादी की है, Neha Dhupia pregnancy अंगद के साथ नेहा की शादी अचानक हुई, शादी के 6 महीने बाद ही उन्होने बेटी मेहर को जन्म दिया, नेहा धूपिया ने खुद ही बताया था कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

Advertisement

श्रीदेवी
नब्बे के दशक की स्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम भी इस सूची में है, श्रीदेवी ने खुलकर कहा था कि जब उनकी बोनी कपूर से शादी हुई थी, तब वो प्रेग्नेंट थी, ऐसा माना जाता है कि शादी के समय श्रीदेवी 7 महीने की प्रेग्नेंट थी, शादी के बाद उनकी बेटी जाह्नवी का जन्म हुआ।

सारिका
कम ही लोगों को पता है कि साउथ के चर्चित एक्ट्रेस सारिका शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, sarika hassan सारिका कमल हासन के साथ रिलेशनशिप में थी, बेटी श्रुति हासन के जन्म के करीब दो साल बाद सारिका ने कमल हासन से शादी की थी।

महिमा चौधरी
इस लिस्ट में एक्ट्रेस महिमा चौधरी का भी नाम शामिल है, जिन्होने 19 मार्च 2006 को बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, हालांकि दोनों का तलाक हो गया, रिपोर्ट्स के मुताबिक महिमा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।