जाह्नवी कपूर का वर्कआउट वीडियो, कर दी ऐसी गलती, हो रही ट्रोल

स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हुए जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जहां कई फैंस ने उनके वर्कआउट पोस्ट को पसंद किया है।

New Delhi, Feb 03 : जाह्नवी कपूर अपने नये वीडियो की वजह से ट्रोल हो रही है, दरअसल इस वीडियो को खुद ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस बात में कोई शक नहीं है कि जाह्नवी बॉलीवुड की फिटेस्ट और खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक है, हेल्दी रहने के लिये वो काफी मेहनत करती है, जाह्नवी अपने वर्कआउट की झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती है, अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने वर्कआउट सेशन का वीडियो पोस्ट किया है। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
गुरुवार को स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हुए जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया, Janhvi 1 जहां कई फैंस ने उनके वर्कआउट पोस्ट को पसंद किया है, तो कईयों ने ट्रोल किया है, आप खुद देख सकते हैं कि वीडियो में एक्ट्रेस स्ट्रेचिंग से लेकर डंबल उठाने और लेग एक्सरसाइज तक करती नजर आ रही है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं, एक ने लिखा, काश इतनी मेहनत तुमने एक्टिंग में की होती, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, अब मुझे भी सेलिब्रिटी जिम ट्रेनर बनना पड़ेगा, कम पैसे मिलेंगे, लेकिन मैं बहुत खुश रहूंगा।

Advertisement

बोल्ड तस्वीरों से खींचती है ध्यान
25 वर्षीय जाह्नवी कपूर अकसर अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती है, इसके साथ ही इन दिनों वो शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है, Janhvi kapoor47 हालांकि शिखर और जाह्नवी दोनों ने इस रिश्ते पर चुप्पी बना रखी है, वर्कफ्रंट की बात करें, तो श्रीदेवी की बड़ी बेटी जल्द ही वरुण धवन के साथ बवाल और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगी।