ईशान किशन ने शुभमन गिल को जड़ा थप्पड़, जूते पहन बेड पर कूदे, वीडियो

शुभमन गिल ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, रोडीज रीलोडेड के अपने फेवरेट मूमेंट को रीक्रिएट किया।

New Delhi, Feb 03 : टीम इंडिया के खिलाड़ियों के हौसले इन दिनों बुलंद है, वनडे के बाद अब न्यूजीलैंड को भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज में भी हराया, भारतीय खिलाड़ी जश्न में डूबे है, युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की तो हर तरफ तारीफ हो रही है, अब युजवेन्द्र चहल, ईशान किशन और शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल हो रहा वीडियो
इस वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन शुभमन को थप्पड़ मारते और जूतों के साथ उनके बेड पर कूदते नजर आ रहे हैं, ऐसा लगता है कि shubman gill2 ये वीडियो अहमदाबाद में हुए तीसरे तथा फाइनल टी-20 मैच के बाद का है, न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में शुभमन गिल ने धुंआधार शतक लगाकर भारत को सीरीज 2-1 जिता दिया।

Advertisement

शुभमन ने पोस्ट किया वीडियो
शुभमन गिल ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, रोडीज रीलोडेड के अपने फेवरेट मूमेंट को रीक्रिएट किया, वीडियो में ईशान कह रहे हैं कि आपमें पैशन और इंटेनसिटी होनी चाहिये, ishan kishan शुभमन गिल जवाब में कहते हैं कि उनमें पैशन और इंटेनसिटी है, बाद में ईशान किशन जूते पहनकर ही शुभमन के बिस्तर पर कूदने लगते हैं। जब वो वापस लौटते हैं, तो खुद को चांटा मारने के लिये कहते हैं, इतना ही नहीं वो खुद भी शुभमन को थप्पड़ मार देते हैं, वीडियो में चहल भी फुल मस्ती के मूड में दिख रहे हैं, आपको बता दें कि युजवेन्द्र चहल को भी रील्स बनाने का बहुत शौक है, इसी वजह से वो भी इस वीडियो का हिस्सा बने हैं।

Advertisement

शतकीय पारी
शुभमन गिल ने तीसरे टी-20 मैच में नाबाद 126 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से टीम इंडिया ने किवी टीम को 168 रनों से हराया, shubman रनों के लिहाज से आईसीसी के दो पूर्णकालिक देशों के बीच ये सबसे बड़ी जीत है। गिल तीनों प्रारुप में शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं।