उर्फी जावेद का नया लुक, तस्वीर खींचने वाले ने भी बंद कर ली होगी आंखें!

उर्फी जावेद ने अपने इस नये लुक की झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है, वैसे तो एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में ब्लू डेनिम जींस और ब्लैक कलर का टॉप पहना है।

New Delhi, Feb 03 : उर्फी जावेद रोजाना कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती रहती है, उर्फी ने कई टीवी शोज में भी काम किया है, लेकिन उनकी लोकप्रियता फैशन और स्टाइल की वजह से ही है, उर्फी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो अपने नये लुक की एक झलक अपने फैंस को दिखाई है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ही शरमा रहे हैं, ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

ब्रालेस होकर नई टॉप
उर्फी जावेद ने अपने इस नये लुक की झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है, वैसे तो एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में ब्लू डेनिम जींस और ब्लैक कलर का टॉप पहना है, लेकिन उस टॉप को देखकर आप मदहोश हो सकते हैं, क्योंकि ये टॉप अजीब सा कटा हुआ कपड़ा है, जिसे एक पतली डोरी से उन्होने शरीर से बांध रखा है।

Advertisement

तस्वीर खींचने वालों ने बंद कर ली आंखें
इस तस्वीर में आप खुद भी देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने टॉप के नीचे कुछ नहीं पहना है, urfi javed ये उर्फी के ब्रालेस लुक्स में से एक है, उर्फी जावेद ने ब्रालेस होकर टॉप को एक पतली सी डोरी से सपोर्ट कर रखा है, टॉप का डिजाइन ऐसा है कि साइड से एक्ट्रेस से ब्रेस्ट साफ दिख रहे हैं, इस तस्वीर को देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

Advertisement

तस्वीर वायरल
सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, हाल ही में उर्फी इस वजह से चर्चा में थी, Urfi क्योंकि उन्होने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनकी आंख के नीचे चोट थी, दरअसल अंडरफाई फिलर्स कराने के चक्कर में एक्ट्रेस को चोट लगी थी।