टीम इंडिया में लौटा सबसे बड़ा मैच विनर, नेट में जमकर बहा रहा पसीना

पहले बैच ने सुबह करीब ढाई घंटे तक प्रैक्टिस में हिस्सा लिया, जबकि दूसरे बैच ने दोपहर बाद प्रैक्टिस किया, टीम इंडिया के 16 सदस्यों के अलावा 4 नेट गेंदबाजों राहुल चाहर, वॉशिंगटन सुंदर, रवि श्रीनिवास साई किशोर, और सौरभ कुमार ने प्रैक्टिस में हिस्सा लिया।

New Delhi, Feb 04 : लंबे समय बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किया गया है, टेस्ट से पहले शुक्रवार को नेट्स पर खूब प्रैक्टिस करते दिखे, भारतीय खिलाड़ियों ने ओल्ड सिविल लाइंस मैदान पर दो अलग-अलग सत्रों में प्रैक्टिस किया, घुटने का ऑपरेशन के कारण करीब 5 महीने से बाहर चल रहे जडेजा ने हाल ही में तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी से वापसी की थी, उस मैच में उन्होने 7 विकेट हासिल किये थे।

Advertisement

बल्लेबाजी का भी प्रैक्टिस
रविन्द्र जडेजा ने पहले सत्र में पर्याप्त समय तक गेंदबाजी और बल्लेबाजी का प्रैक्टिस किया, ravindra jadeja test चेतेश्वर पुजारा, जयदेव उनादकट, और उमेश यादव को छोड़कर ज्यादातर खिलाड़ी सीमित ओवरों के मैच खेलकर आये हैं, ऐसे में टीम प्रबंधन चाहता है कि टेस्ट मैच से पहले हर खिलाड़ी को अभ्यास का पर्याप्त मौका मिले।

Advertisement

जमकर अभ्यास
पहले बैच ने सुबह करीब ढाई घंटे तक प्रैक्टिस में हिस्सा लिया, जबकि दूसरे बैच ने दोपहर बाद प्रैक्टिस किया, टीम इंडिया के 16 सदस्यों के अलावा 4 नेट गेंदबाजों राहुल चाहर, वॉशिंगटन सुंदर,  रवि श्रीनिवास साई किशोर, और सौरभ कुमार ने प्रैक्टिस में हिस्सा लिया, ये समझा जाता है कि भारत नाथन लियोन, मिशेल स्वैपसन और बायें हाथ के स्पिनर एश्टन एगर से निपटने की तैयारी कर रहा है।

Advertisement

स्पिनर बुलाये गये
प्रैक्टिस के लिये उन राज्यों के स्पिनर बुलाये गये हैं, जिनकी टीमें रणजी ट्रॉफी से बाहर हो गई है, इन चारों स्पिनरों के अलावा 4 स्पिनर मुख्य टीम में शामिल हैं, इस तरह से भारतीय टीम 8 स्पिनरों के साथ प्रैक्टिस कर रही है, Team india 9 श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण बाहर हैं, ऐसे में केएल राहुल और शुभमन गिल ने टीम के मुख्य गेंदबाजों और नेट्स पर थ्रोडाउन का अभ्यास किया।
संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी।