2019 लोकसभा चुनाव बाद ही बीजेपी को छोड़ने वाली थी जदयू, प्रशांत किशोर का बड़ा खुलासा

प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं, इसी दौरान उन्होने कहा कि नीतीश ने उन्हें ठगा है, एक बार नहीं इस आदमी ने 3-3 बार ठगा है।

New Delhi, Feb 05 : बिहार में बीजेपी तथा जदयू के बीच चल रही खींचतान के बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने नया खुलासा किया है, उन्होने कहा कि 2019 में ही जदयू ने तय कर लिया था कि बीजेपी का साथ छोड़ देंगे, लेकिन नीतीश कुमार ने ऐसा नहीं किया, उन्होने कहा कि अभी मोदी लहर है तो थोड़ा समय और रुक जाते हैं, उन्होने ये भी कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें 3-3 बार ठगा है।

Advertisement

2019 लोकसभा चुनाव में जदयू 17 सीटें जीती
प्रशांत किशोर इन दिनों बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं, इसी दौरान उन्होने कहा कि नीतीश ने उन्हें ठगा है, एक बार नहीं इस आदमी ने 3-3 बार ठगा है, पहले 2015 में छोड़कर भागे, Nitish pk फिर 2019 लोकसभा चुनाव और इसके बाद सीएए-एनआरसी को लेकर, पीके ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले हमने अपने दिमाग से अपनी जुगत लगाकर जदयू को 17 सीटें दिलवाई थी, जबकि उसके पास सिर्फ 2 सांसद थे, बीजेपी को बिना लड़े 30 से घटाकर 17 पर ला दिया था।

Advertisement

बीजेपी से क्यों अलग नहीं हुए थे नीतीश
पीके ने कहा ये तय हुआ था, कि लोकसभा चुनाव के बाद हम बीजेपी को छोड़ेंगे, जब मोदी जी जीतकर आ गये, तो ये आदमी हमें ही समझा रहा है कि अभी तो लग रहा है कि मोदी लहर है, Modi pk तो थोड़े दिन इसमें और रुका जाए, दूसरा धोखा किया, हम उनकी पार्टी में दूसरे नंबर पर थे, हम ही चला रहे थे, हमें ही समझा रहे, कि अभी मोदी लहर है, बाद में छोड़ेंगे।

Advertisement

धोखा करने का आरोप
प्रशांत किशोर ने नीतीश पर सीएए-एनआरसी को लेकर उनके साथ धोखा करने का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि तीसरा धोखा सीएए-एनआरसी पर किया, पार्टी में तय हुआ था कि हम सीएए-एनआरसी के विरोध में हैं, pk nitish और संसद में जाकर सीएए-एनआरसी के पक्ष में वोट कर दिया, एक आदमी पर कितनी बार भरोसा किया जाए, जिंदगीभर उसी पर भरोसा करते हुए रहें और ठगाते रहें।