राखी सावंत ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का लगाया आरोप, तो आदिल ने कहा, वो कुछ भी कर सकती है

पिछले दिनों राखी सावंत ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि उनके पति का किसी अन्य महिल से अफेयर चल रहा है, राखी ने कहा था कि कहते हो ना मीडिया में क्यों आती हो, बात घर पर ही रखो।

New Delhi, Feb 06 : एक्ट्रेस राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने उन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है, जो उनकी पत्नी ने उन पर लगाये हैं, आदिल रविवार को मीडिया के सामने आये, पैपराजी ने जब उनसे सवाल पूछे कि क्या उनका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है, जैसा कि राखी सावंत कह रही हैं, तो उन्होने कहा वो सब पता ही नहीं क्या है मसला, क्या बोल सकता हूं, राखी कुछ भी कर सकती है, पावरफुल है ना, अबला नारी पावरफुल है, बैक टू पवेलियन, मैं हमेशा राखी के साथ हूं, मैं कहा गया था, शाहरुख भाई भी आये थे, मुंहई तो कुछ लेकर नहीं आये थेस, मैं क्या ही कहूं।

Advertisement

राखी ने लगाये थे आरोप
आपको बता दें कि पिछले दिनों राखी सावंत ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि rakhi-sawant-adil उनके पति का किसी अन्य महिल से अफेयर चल रहा है, राखी ने कहा था कि कहते हो ना मीडिया में क्यों आती हो, बात घर पर ही रखो, घर पर रख कर मुझे फ्रिज में नहीं जाना है।

Advertisement

मुझे सुशांत नहीं बनना है
आदिल ने इसी बात पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, Adil rakhi उन्होने कहा था कि वो कह रही है कि उसे फ्रिज में नहीं जाना है, तो मैं बता दूं कि मुझे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना है, एक सेंसिबल व्यक्ति होने के नाते मैं हमेशा उसके साथ खड़ा रहा, उसे अच्छी लाइफस्टाइल दी।

Advertisement

पिछले साल शादी
आपको बता दें कि राखी सावंत ने जनवरी में ये दावा किया था कि उन्होने पिछले साल जुलाई में आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी, दोनों ने गुपचुप तरीके से निकाह किया था, आदिल से निकाह के बाद राखी ने अपना धर्म बदलने की भी बात कही थी, कहा था कि वो मुस्लिम हो चुकी है, इतना ही नहीं राखी ने ये भी कहा था कि उनकी शादी के बाद एक मिसकैरिज भी हो चुका है।