बला की खूबसूरत है टीम इंडिया के इस युवा क्रिकेटर की पत्नी, बिकिनी में मचाती है कोहराम

आगरा के रहने वाले दीपक चाहर ने आईपीएल के दौरान खचाखच भरे स्टेडियम में जया भारद्वाज को प्रपोज किया था, तब वीडियो खूब वायरल हुआ था।

New Delhi, Feb 06 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर पिछले काफी समय से मैदान से दूर हैं, हालांकि उनके फैंस के लिये खुशखबरी है कि वो मैच फिट हो चुके हैं, जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे, हाल ही में उनकी पत्नी जया भारद्वाज के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया था, दीपक की पत्नी जया भारद्वाज सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपने फैंस के लिये तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जया खूबसूरती के मामले में बड़ी हिरोइनों को टक्कर देती है।

Advertisement

धोखाधड़ी का मामला
जया भारद्वाज के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है, हालांकि बाद में उन्होने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये बताया कि उन्होने किसी को पैसे उधार दिये थे, फिर मांगने के बावजूद पैसे नहीं लौटाने के कारण जया के ससुर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

दीपक ने स्टेडियम में किया था प्रपोज
आगरा के रहने वाले दीपक चाहर ने आईपीएल के दौरान खचाखच भरे स्टेडियम में जया भारद्वाज को प्रपोज किया था, तब वीडियो खूब वायरल हुआ था। पिछले साल जून में दोनों ने सात फेरे लिये थे, दीपक ने स्टेडियम के स्टैंड में ही घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इजहार किया था, दोनों का शादी समारोह हिंदू रीति-रिवाज से आगरा में हुआ था।

Advertisement

टीवी शो में आएंगे नजर
दीपक चाहर और जया भारद्वाज टीवी शो द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे, इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, जिसका प्रसारण 14 फरवरी से पहले प्रस्तावित है। दीपक चाहर क्रिकेट मैदान पर काफी फोकस्ड और गंभीर नजर आते हैं, लेकिन निजी जिंदगी में वो काफी मजाकिया शख्स हैं, वो अपने दोस्तों और साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती-मजाक करते रहते हैं।