पहले पिलाई शराब फिर गंदी हरकत, सीधे थाने पहुंची महिला, लव मैरिज कर पछता रही

मेरठ में एक महिला ने उस समय सनसनी फैला दी, जब वो अपने पति शाहिद के खिलाफ शिकायत लेकर सीधे थाने पहुंच गई, महिला का आरोप है कि उसका पति उसके जबरन अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिये दबाव बनाता है।

New Delhi, Feb 07 : यूपी के मेरठ में एक पति ने अपनी पत्नी को शराब पिलाकर दोस्तों के सामने परोस दिया, लेकिन जब पत्नी ने मना कर दिया, तो गुस्साये पति ने पत्नी के बाल काट डाले, अब पीड़िता पत्नी ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है, पीड़िता की मांग है कि उसके आरोपित पति को गिरफ्तार किय जाए।

Advertisement

थाने पहुंची पत्नी
मेरठ में एक महिला ने उस समय सनसनी फैला दी, जब वो अपने पति शाहिद के खिलाफ शिकायत लेकर सीधे थाने पहुंच गई, महिला का आरोप है कि उसका पति उसके जबरन अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिये दबाव बनाता है, इसके लिये पति ने पहले उसकी कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई, फिर दोस्तों के साथ संबंध बनाने को कहा, जब पत्नी नहीं मानी, तो गुस्साये पति ने शराब के नशे में कैंची से पत्नी के सिर के पूरे बाल काट दिये।

Advertisement

5 महीने पहले लव मैरिज
आपको बता दें कि दोनों ने 5 महीने पहले ही लव मैरिज की थी, युवक के प्यार में पागल युवती दिल्ली में अपना घर-बार छोड़कर युवक के साथ लव मैरिज करने मेरठ के लिसाड़ी गेट आ गई, कुछ दिन तो सब अच्छा रहा, couple लेकिन अब पत्नी पति की हरकतों से परेशान हो गई है, पत्नी का आरोप है कि रोजाना पति मारपीट करता है, सास भी उसका साथ देती है।

Advertisement

गैर मर्द से संबंध बनाने को कहता है
पत्नी का कहना है कि पति अपने दोस्तों को घर लेकर आता है, जबरन संबंध बनाने को कहता है, couple पति के खिलाफ तहरीर लेकर पहुंची महिला ने पति की बेवफाई की पूरी वारदात पुलिस को सुनाई, पति को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करते हुए पति को गिरफ्तार करने को कहा है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags :