आलीशान घर के बावजूद यहां रहने को मजबूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी, इस वजह से ‘नर्क’ हो गई है जिंदगी

एक्टर नवाजुद्दीन का अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है, आलिया ने घरेलू हिंसा के संगीन आरोप नवाजुद्दीन और उनकी मां पर लगाये हैं।

New Delhi, Feb 07 : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने घरेलू झगड़ों की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में हैं, नवाज ने कड़ी मेहनत से दौलत कमाई, शानदार घर बनवाया, लेकिन यही दौलत अब उनके लिये जी का जंजाल बन गया है, महलों की तरह लग्जरी घर होने के बावजूद नवाजुद्दीन कहीं और रहने को मजबूर हैं।

Advertisement

पत्नी से विवाद
एक्टर नवाजुद्दीन का अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ लंबे समय से विवाद चल रहा है, आलिया ने घरेलू हिंसा के संगीन आरोप नवाजुद्दीन और उनकी मां पर लगाये हैं, अपने घर के झगड़ों की वजह से इन दिनों एक्टर की जिंदगी नर्क हो गई है, मुंबई में शानदार बंगले के मालिक नवाज की हालत ये हो गई है कि घर होने के बावजूद उन्हें होटल में रहना पड़ रहा है।

Advertisement

मां-पत्नी में संपत्ति को लेकर विवाद
दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुन्निसा और पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है, ये मामला अब कोर्ट में पहुंच चुका है, हाल ही में नवाजुद्दीन की मां ने पत्नी आलिया के खिलाफ घर में जबरन घुसने की शिकायत दर्ज कराई थी, नवाज की मां का कहना है कि आलिया अब नवाज की पत्नी नहीं है, आलिया ने भी एक्टर और उनके पूरे परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

Advertisement

मसला हल होने तक होटल में ही रहेंगे
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार अपने घर के कलह से परेशान होकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी होटल में रह रहे हैं, नवाज के एक दोस्त ने बताया कि जब तक उनके घर के मसले का कानूनी हल नहीं निकल जाता, नवाजुद्दीन होटल में ही रहेंगे, आपको बता दें कि अंधेरी के यारी रोड पर नवाजुद्दीन ने एक शानदार व्हाइट हाउस जैसा बंगला बनवाया है, पिछले साल ही इस घर में शिफ्ट हुए थे, रिपोर्ट के अनुसार नवाज ने अपने पिता के नाम पर ये घर बनवाया है।

सड़क पर आया नवाज-आलिया का रिश्ता
आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का नाम अंजना आनंद किशोर पांडे है, फिल्म में काम करने के दौरान दोनों करीब आये थे, अंजना ने धर्म बदलकर नवाजुद्दीन से शादी कर ली, करीब 10 साल की शादीशुदा जिंदगी में 2 बच्चों के माता-पिता बने, लेकिन अब दोनों के रिश्तों में दरार आ चुका है, दोनों आये दिन एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं।