स्टाइल मारने के चक्कर में कुछ और ही दिखा बैठी निया शर्मा, लोग बार-बार देख रहे तस्वीरें

निया शर्मा ने हाल ही में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस कैरी की थी, ब्रालेस स्टाइल की हल्के मूव कलर की ड्रेस में निया बेहद खूबसूरत लग रही है।

New Delhi, Feb 07 : टीवी की चर्चित एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरती है, निया अकसर सेक्सी ड्रेसेज में बिंदास होकर अपनी बॉडी फ्लान्ट करती रहती है, अब निया की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन निया लेटेस्ट तस्वीरों में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है, एक्ट्रेस फैशन के चक्कर में कुछ और ही दिखा बैठी है।

Advertisement

बोल्ड ड्रेस
निया शर्मा ने हाल ही में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस कैरी की थी, ब्रालेस स्टाइल की हल्के मूव कलर की ड्रेस में निया बेहद खूबसूरत लग रही है, लेकिन फैशन के चक्कर में उनकी फजीहत हो रही है। निया शर्मा इस तस्वीर में कमर पर हाथ रखे हुए साइड पोज देती दिख रही है, इसी साइड पोज में उनका ब्रेस्ट दिख रहा है, ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, लेकिन उनका बोल्ड फैशन सेंस कई बार फजीहत भी करवा देता है, एक्ट्रेस अपने फैशन को लेकर उर्फी जावेद की तरह इंटरनेट पर ट्रोल होती रहती है।

Advertisement

टीवी शोज में एक्टिव
निया ट्रोलिंग को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास भी निकालती है, निया के वर्कफ्रंट पर नजर डालें, तो एक्ट्रेस पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव है, निया ने सीरीयल काली- एक अग्निपरीक्षा से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद उन्होने जमाई राजा और नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल्स में भी काम किया, टीवी के बाद एक्ट्रेस निया ने वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया है।