आशीष नेहरा की पत्नी के बगल खड़े थे जडेजा, कैमरा देखते ही बोले वो मेरे साथ नहीं, वीडियो

ये सुनते ही अजय जडेजा ने कहा, अरे ये महिला मेरे साथ नहीं है, ये उसके साथ है, वो महिला कोई और नहीं बल्कि दिग्गज पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा थी।

New Delhi, Feb 08 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा मैदान पर और बाहर अपने जॉली मूड की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं, इस बीच अजय जडेजा से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है, ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, ये मजेदार वाकया वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर विवयन रिचर्ड्स और एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा की शादी का है।

Advertisement

अजय जडेजा ने दिया मजेदार जवाब
अजय जडेजा जैसे ही कार से बाहर निकले, मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया, उनसे बात करने लगे, उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश करने लगे, वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अजय जडेजा कार से निकले, तो उनके बगल में एक महिला भी खड़ी थी, वहां मौजूद पैपराजी ने जडेजा को महिला के साथ तस्वीरें खिंचवाने को कहा।

Advertisement

कैमरे देखते ही जडेजा बोले
ये सुनते ही अजय जडेजा ने कहा, अरे ये महिला मेरे साथ नहीं है, ये उसके साथ है, वो महिला कोई और नहीं बल्कि दिग्गज पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा थी, मसाबा गुप्ता की शादी के बाद रिसेप्शन में शामिल होने के लिये तीनों पहुंचे थे, तीनों बाद में तस्वीर क्लिक करवाने के लिये खड़े हुए, मीडिया के सामने पोज भी किया।

Advertisement

मसाबा की शादी का रिसेप्शन
मसाबा गुप्ता विवयन रिचर्ड्स और एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी है, हालांकि नीना और विवयन ने शादी नहीं की थी, विवियन ने मसाबा को अपना नाम दिया है, मसाबा की पहली शादी मधु मंटेना से हुई थी, जिनसे उनका तलाक हो गया था, अब उन्होने दूसरी शादी की है।

Advertisement