नाना पाटेकर को आज भी सताती है मनीषा कोइराला की याद, ब्रेकअप के बाद टूट गये थे, लव स्टोरी

ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की पहली मुलाकात फिल्म अग्निसाक्षी के सेट पर हुई थी, ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी।

New Delhi, Feb 08 : बॉलीवुड की लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोरती रही है, नाइनटीज में नाना पाटेकर और मनीष कोइराला की लव स्टोरी किसी से छुपी हुई नहीं है, ऑनस्क्रीन रोमांस करते-करते ये दोनों एक्टर एक-दूसरे के करीब आ गये, दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गये थे, हालांकि ये रिश्ता नाम नहीं ले सका।

Advertisement

शादी नहीं हो पाई
ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की पहली मुलाकात फिल्म अग्निसाक्षी के सेट पर हुई थी, ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी, तब मनीषा 27 साल की थी, nana manisha नाना करीब 45 साल के था, दोनों के उम्र के बीच अच्छा खासा फासला था, इसके साथ ही नाना पाटेकर पहले से शादीशुदा और एक बच्चे के पिता थे, दोनों का रिश्ता जुड़ नहीं पाने का यही कारण माना जाता है, नाना अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे, इसी वजह से दोनों की शादी नहीं हो पाई।

Advertisement

सालों बाद भी मनीषा को याद करते हैं एक्टर
मनीषा कोइराला से रिश्ता टूटने के सालों बाद भी नाना पाटेकर अपने प्यार को भूल नहीं पाये हैं, नाना पाटेकर ने काफी समय पहले फिल्मफेयर को दिये एक इंटरव्यू में बताया था कि वो आज भी मनीषा को याद करते हैं, इतना ही नहीं नाना पाटेकर ने तो मनीषा की तुलना कस्तूरी हिरन से कर दी थी।

Advertisement

उनके पास सबकुछ है
मनोरंजन की खबरों की मानें, तो नाना पाटेकर ने तब कहा था कि उन्हें किसी के साथ तालमेल बिठाने की जरुरत नहीं है, उनके पास सबकुछ है, रिपोर्ट के अनुसार नाना पाटेकर ने कहा था कि जब मैं उन्हें देखता हूं, कि वो क्या कर रही हैं, तो बहुत मुश्किल से अपने आंसू रोक पाता हूं, ब्रेकअप के बाद का समय बहुत ही मुश्किल होता है।