प्रेमिका संग कश्मीर में छुट्टियां मना रहा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, पोस्ट कर रहा तस्वीरें

पृथ्वी शॉ और निधि तपाड़िया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हाल ही में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी, लेकिन अब एक बार फिर से दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं।

New Delhi, Feb 08 : टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ इन दिनों कश्मीर की वादियों में छुट्टियां मना रहे हैं, वो हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे, पृथ्वी कश्मीर में अकेले नहीं हैं, बल्कि उनकी कथित प्रेमिका निधि तपाड़िया भी उनके साथ है, दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिससे ये माना जा रहा है कि दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

Advertisement

एक-दूसरे को कर रहे डेट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पृथ्वी शॉ और निधि तपाड़िया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हाल ही में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी, लेकिन अब एक बार फिर से दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं। पृथ्वी और निधि ने हाल ही में अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्फबारी का एक जैसी वीडियो पोस्ट किया है, इतना ही नहीं दोनों ने कैप्शन में जन्नत भी लिखा है। इसके सथ ही दोनों ने कुछ और तस्वीरें तथा वीडियोज पोस्ट किया है, जिसमें वो कश्मीर की वादियों में दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

मॉडल और एक्टर
निधि तपाड़िया एक मॉडल और एक्ट्रेस है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकसर चर्चा में रहती है, निधि को इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, वो महाराष्ट्र के नासिक जिले की रहने वाली है। पृथ्वी नये साल पर पार्टी करने के लिये एक पब में गये थे, इस पार्टी में भी निधि उनके साथ नजर आई थी, इन दोनों की साथ में कई तस्वीरें वायरल हुई थी।

Advertisement

प्राची से भी जुड़ा था नाम
कहा जाता है कि युवा बल्लेबाज पथ्वी शॉ इससे पहले एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे थे, Prithvi Prachi 2020 में भी दोनों के बीच अफेयर की खबरें चली थी, सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता था, लेकिन अब दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।