सिर्फ शर्ट में ही घर से बाहर निकल गई शमिता शेट्टी, तस्वीरों में लग रही बेहद खूबसूरत

शमिता शेट्टी ने बालों को खुला छोड़ रखा है, पैरों में चप्पल पहने दिख रही है, साथ ही लाइट मेकअप कर रखा है, जो तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है।

New Delhi, Feb 08 : 43 वर्षीय एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने ब्रेकअप और अफेयर की वजह से चर्चा में रहती है, कुछ दिन पहले राकेश का नाम राकेश बापट के साथ जुड़ा, अब किसिंग वीडियो के बाद आमिर अली के साथ अफेयर की खबरें तेज है, वहीं अब शमिता शेट्टी हाल ही में जुहू में स्पॉट हुई, इस दौरान एक्ट्रेस ने कपड़ों से लोगों का ध्यान खींचा है, शमिता सामने आई तस्वीरों में सिर्फ शर्ट पहने दिख रही है, शमिता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, तस्वीरों में एक्ट्रेस लूज शर्ट के साथ हाथ में बड़ा सा बैग पकड़े दिख रही है।

Advertisement

पहनी सिर्फ लूज शर्ट
शमिता शेट्टी इन तस्वीरों में नीले तथा व्हाइट कॉम्बिनेशन की शर्ट पहने दिख रही है, ये शर्ट काफी ज्यादा लूज है, इसके साथ ही उन्होने नीचे पैंट नहीं पहन रखा है, इस शर्ट को पहनकर शमिता कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

सिर्फ शर्ट में घर से निकली
एक्ट्रेस की ये शर्ट इतनी ज्यादा लंबी है कि वो उसे पहनकर घर से निकल पड़ी, तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल और हाथ में बड़ा सा बैग पकड़े नजर आ रही है, शमिता ने बालों को खुला छोड़ रखा है, पैरों में चप्पल पहने दिख रही है, साथ ही लाइट मेकअप कर रखा है, जो तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है।

Advertisement

जमकर दिये पोज
एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा, तो कैमरे के सामने पोज करने लगी, तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। आपको बता दें कि शमिता शेट्टी का हाल ही में आमिर अली के साथ वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो में आमिर शमिता को किस करते दिखे, इस वीडियो के बाद दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी, हालांकि शमिता और आमिर दोनों ने इन खबरों को बकवास बताया है। वहीं शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब भड़की।