मोहम्मद शमी ने डाली सदी की सबसे शानदार गेंद, विकेट दूर जाकर गिरा, वीडियो

सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होने ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया।

New Delhi, Feb 09 : टीम इंडिया ने बड़े ही तूफानी अंदाज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की शुरुआत की है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले ही सेशन में मोहम्मद शमी ने ऐसी गेंद फेंकी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, शमी की इस गेंद पर डेविड वॉर्नर क्लीन बोल्ड हो गये।

Advertisement

शमी की बेहतरीन गेंद
सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होने ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया। shami शमी की इस गेंद को देखकर एक बार ऐसा लगा कि ये सदी की सबसे शानदार गेंद है, शमी की इस गेंद का डेविड वॉर्नर के पास कोई जवाब नहीं था।

Advertisement

सीधा क्लीन बोल्ड
ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 5 गेंदों में सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गये, दरअसल हुआ यूं कि कंगारू पारी के तीसरे ओवर में शमी गेंदबाजी के लिये आये, तब स्ट्राइक पर डेविड वॉर्नर थे, shami तीसरे ओवर की पहली ही गेंद शमी ने ऐसी डाली कि डेविड वॉर्नर चकमा खा गये। ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर कुछ भी समझ पाते, उससे पहले ही गेंद ने स्टंप को कोसों दूर उड़ा दिया।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया की हालत पस्त
नागपुर टेस्ट के पहले दिन मेहमान ऑस्ट्रेलियाई टीम की हालत पस्त है, Team india 5 खबर लिखे जाने तक कंगारु टीम के 8 विकेट गिर चुके हैं, जबकि स्कोर 173 रन हुआ है, भारत की ओर से सबसे ज्यादा रविन्द्र जडेजा ने 4 तो अश्विन ने दो विकेट हासिल किये हैं, नागपुर पिच स्पिन गेंदबाजों के लिये मददगार साबित हो रही है।

Advertisement