क्या मां बनने वाली है कियारा आडवाणी, इस हरकत से अफवाह ने पकड़ा जोर, वीडियो

कियारा आडवाणी का जैसलमेर एयरपोर्ट लुक लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है, पहले काले कपड़े पहनने को लेकर तो अब एक्ट्रेस के शॉल से पेट ढकने के स्टाइल पर, एक इंटरनेट यूजर ने तो शर्तिया तौर पर एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट बता दिया है।

New Delhi, Feb 10 : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में जैसलमेर में सात फेरे लिये हैं, शादी के तुरंत बाद ही कियारा की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ने लगी है, दरअसल शादी के बाद जैसलमेर से दिल्ली लौटते हुए एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट पहना था, साथ ही उन्होने ग्रे-ब्लैक शॉल कैरी किया था, कियारा ने जिस स्टाइल से शॉल पहना, उसे वो बार-बार एडजस्ट करके अपना पेट ढक रही थी, उसे लोगों को लग रहा है कि वो मां बनने वाली है।

Advertisement

क्या आलिया की तरह कियारा भी है प्रेग्नेंट
कियारा आडवाणी का जैसलमेर एयरपोर्ट लुक लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है, पहले काले कपड़े पहनने को लेकर तो अब एक्ट्रेस के शॉल से पेट ढकने के स्टाइल पर, kiara25 एक इंटरनेट यूजर ने तो शर्तिया तौर पर एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट बता दिया है, यूजर ने लिखा, ये मैडम 3-4 महीने में खुशखबरी देगी, इनकी भी प्रेग्नेंसी न्यूज आने वाली है, ये दुपट्टे से अपने पेट को छिपा रही है, यहां आपको बता दें कि कियारा की प्रेग्नेंसी को लेकर जिस तरह की भी चर्चाएं चल रही है, ये सिर्फ अफवाह मात्र है।

Advertisement

7 फरवरी को शादी
कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ पैलेस में शादी की, kiara 2 अब ये कपल दिल्ली में परिवार तथा दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी देने के बाद मुंबई के पांच सितारा होटल में 12 फरवरी को भी रिसेप्शन करने वाले हैं।

Advertisement

सितारे होंगे शामिल
रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के रिसेप्शन पार्टी में फिल्मी जगत के सितारे भी शामिल होंगे, बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, अजय देवगन से लेकर साउथ सुपरस्टार रामचरण के शामिल होने की चर्चा है। हालांकि इस बारे में कोई बयान नहीं दिया गया है।