4 साल में टूटी शादी, 3 से जुड़ा नाम, अब इतनी उम्र में भी ‘अकेली’ है रश्मि देसाई

2012 में रश्मि देसाई ने अपने उतरन के को-एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल सकी, दोनों ने चार साल बाद ही तलाक ले लिया।

New Delhi, Feb 13 : बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री और टीवी सीरीयल्स तक नाम कमाने वाली रश्मि देसाई की निजी जिंदगी काफी उतार-चढाव वाली रही, रश्मि अपने करियर और काम से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही, आइये उनके बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

कम उम्र में शुरु की एक्टिंग
रश्मि देसाई 37 साल की हो चुकी हैं, 1986 में पैदा हुई रश्मि असम से ताल्लुक रखती हैं, 16-17 साल की उम्र में उन्होने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। 2006 में रश्मि ने टीवी सीरियल रावण से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया, Rashmi desai फिर कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम किया, हालांकि उन्हें असल पहचान कलर्स चैनल के टीवी शो उतरन से मिली, लेकिन वो अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही।

Advertisement

उतरने से मिली पहचान
2012 में रश्मि देसाई ने अपने उतरन के को-एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल सकी, दोनों ने चार साल बाद ही तलाक ले लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नंदीश से तलाक के बाद रश्मि देसाई का नाम खुद से 10 साल छोटे लक्ष्य लालवानी से जुड़ा, कहा जाता है कि ऐज गैर की वजह से एक्ट्रेस की मां दोनों के रिश्ते के खिलाफ थी, इसी वजह से रश्मि ने लक्ष्य से अलग होना ही ठीक समझा।

Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला से भी जुड़ा नाम
सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी रश्मि देसाई का नाम खूब चर्चा में रहा था, दोनों की जोड़ी टीवी शो दिल से दिल तक में नजर आई, रिपोर्ट्स के अनुसार सीरियल के सेट पर ही सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे के करीब आये, rashmi sidharth लेकिन ये रिश्ता भी लंबा नहीं चल सका। सिद्धार्थ के बाद रश्मी का नाम अरहान खान के साथ जुड़ा, बिग बॉस-13 में ही सलमान खान ने अरहान की शादी का खुलासा किया था, रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी शादी की बात अरहान ने रश्मि से छुपाई थी, इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ था।