लूज मैक्सी में कहर ढा रही तारा सुतारिया, फैंस आहें भरने को मजबूर

तारा सुतारिया लूज ब्लैक कलर की मैक्सी ड्रेस पहने बांद्रा में दिखी, तारा ने जैसे ही पैपराजी को देखा, तो बिना समय गंवाये एक से बढकर एक किलर पोज दिये।

New Delhi, Feb 14 : एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड कपड़ों और हॉट सीन्स की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुई, इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मैक्सी पहने दिखी, खास बात ये है कि तारा इस मैक्सी में ब्रालेस लुक में दिखी, एक्ट्रेस का रिवीलिंग ड्रेस खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

बांद्रा में दिखी तारा
तारा सुतारिया लूज ब्लैक कलर की मैक्सी ड्रेस पहने बांद्रा में दिखी, तारा ने जैसे ही पैपराजी को देखा, तो बिना समय गंवाये एक से बढकर एक किलर पोज दिये। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि तारा ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है, इस ड्रेस को पहनकर तारा कभी कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लान्ट करती दिखी, तो कभी कैमरे के सामने अपने लुक्स का जादू चलाती नजर आई।

Advertisement

बेहद खूबसूरत
अपने लुक को पूरा करने के लिये तारा सुतारिया ने ड्रेस से मैचिंग ब्लैक कलर का गॉगल्स भी लगा रखा था, इसके साथ ही ओपन हेयर और लाइट मेकअप में काफी ज्यादा खूबसूरत तथा ग्लैमरस लग रही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

हाल ही में ब्रेकअप
कुछ समय पहले तारा ब्रेकअप की वजह से खबरों में थी, रिपोर्ट्स के मुताबिक तारा का उनके ब्वॉयफ्रेंड एक्टर आदर जैन से ब्रेकअप हो चुका है। तारा सुतारिया ने एक विलेन रिटर्न्स फिल्म में काफी बोल्ड सीन्स दिये थे, इसके साथ ही काफी ज्यादा एक्सपोजिंग कपड़े भी पहने, यहां तक कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब रिवीलिंग कपड़े पहनकर तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, कई बार एक्ट्रेस ऐसे कपड़ों में नजर आती है, कि ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।