आमिर खान की वजह से घंटों रोई थी दिव्या भारती, सलमान ने संभाला था मामला

आमिर खान ने तब दिव्या के साथ डांस करने से मना कर दिया था, तब उन्होने इसकी वजह बताई थी कि वो थक गये थे, लेकिन ये बात सुनकर दिव्या आहत हुई और घंटों बाथरुम में बैठकर रोई थी।

New Delhi, Feb 14 : नाइनटीज की सबसे महंगी और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रही दिव्या भारती का फिल्मी करियर भले ही चंद सालों का रहा हो, लेकिन कम समय में ही उन्होने खास पहचान बना ली थी, जो हर के बूते की बात नहीं है। दिव्या भारती अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनसे जुड़े किस्से-कहानियां लोग याद करते रहते हैं, ऐसा ही एक किस्सा आमिर खान के साथ जुड़ा है, कहा जाता है कि आमिर की वजह से एक बार दिव्या का दिल ऐसा टूटा कि उन्होने घंटों आंसू बहाये थे।

Advertisement

जब आमिर ने तोड़ा था दिल
ये किस्सा करीब तीन दशक पुराना है, तब दिव्या भारती अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से छाई हुई थी, उस वक्त वो लंदन टूर पर थी, उनके साथ बॉलीवुड के कई और सितारे भी थे, उन्हीं में से एक नाम आमिर खान का भी था, जिन्होने तब दिव्या के साथ स्टेज पर डांस करने से इंकार कर दिया था।

Advertisement

सलमान ने संभाला था
आमिर खान ने तब दिव्या के साथ डांस करने से मना कर दिया था, तब उन्होने इसकी वजह बताई थी कि वो थक गये थे, लेकिन ये बात सुनकर दिव्या आहत हुई और घंटों बाथरुम में बैठकर रोई थी, उस वक्त सलमान खान भी उनके साथ थे, लिहाजा उन्होने जैसे-तैसे मामले को संभाला और दिव्या के साथ परफॉर्म किया था।

Advertisement

आमिर की वजह से हुई डर से बाहर
जूही चावला, सनी देओल और शाहरुख खान स्टारर फिल्म डर जबरदस्त हिट रही थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में पहले सनी के साथ दिव्या भारती और शाहरुख खान की जगह आमिर खान को कास्ट किया गया था, बकायदा इसकी घोषणा तक कर दी गई थी, लेकिन कहा जाता है कि आमिर के कहने पर दिव्या को फिल्म से हटाकर जूही को ले लिया गया, क्योंकि उन्हें जूही के साथ काम करना था, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि जूही की तो फिल्म में एंट्री हो गई, लेकिन आमिर खान भी फिल्म से बाहर हो गये।