काजोल से पहली मुलाकात में ही नाराज हुए थे अजय देवगण, नहीं मिलना चाहते थे दोबारा, ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी ना सिर्फ परदे पर बल्कि रीयल लाइफ में भी हिट है, दोनों 1999 में सात फेरे लिये थे, आज तक एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं।

New Delhi, Feb 15 : अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं, दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया, हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि अजय और काजोल की लव स्टोरी भी फिल्मी है, जब अजय पहली बार काजोल से मिले थे, तो उन्हें एक्ट्रेस जरा सी भी पसंद नहीं आई थी, लेकिन आज वो खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

Advertisement

पावर कपल हैं अजय-काजोल
अजय और काजोल की जोड़ी ना सिर्फ परदे पर बल्कि रीयल लाइफ में भी हिट है, ajay devgan दोनों 1999 में सात फेरे लिये थे, आज तक एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं, काजोल और अजय देवगन के दो प्यारे बच्चे भी हैं, जहां बेटी नीसा देवगन इन दिनों जबरदस्त चर्चा में रहती है, तो वहीं बेटा युग कम ही नजर आते हैं।

Advertisement

नहीं था पहली नजर का प्यार
खैर अजय देवगन की लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो पहली मुलाकात में काजोल अजय देवगन को पसंद नहीं आई थी, इतना ही नहीं वो तो दोबारा काजोल से मिलना भी नहीं चाहते थे, उन्होने खुद इंटरव्यू में बताया कि काजोल से उन्हें पहली नजर का प्यार नहीं हुआ था, खैर दोनों पहली बार फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे, ये फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी।

Advertisement

ब्वॉयफ्रेंड के बारे में करती थी बात
शूटिंग के समय काजोल अकसर अजय देवगन से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बात करती थी, अजय भी उन्हें राय देते थे, दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि एक-दूसरे को पसंद करने लगे, इसके बाद दोनों के रिश्ते की हर तरफ चर्चा होने लगी। कुछ महीने डेट करने के बाद 1999 में दोनों ने शादी कर ली, तब से एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं।