सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन से निकलते ही प्रेमी संग बेकाबू हुई भूमि पेडनेकर, वीडियो वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की, जिनमें एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी शामिल थी।

New Delhi, Feb 15 : भूमि पेडनेकर किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो अपनी फिल्मों और बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जानी जाती है, पिछले कुछ समय से ये नोटिस किया जा रहा है कि भूमि बेहद बोल्ड हो गई है, उनका ड्रेसिंग सेंस भी बोल्ड हो गया है, आमतौर पर प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस इन दिनों निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में है, हाल ही में सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन पर नजर आई भूमि का निजी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के जिंदगी का मिस्ट्री मैन उनका ब्वॉयफ्रेंड उनके साथ लिप लॉक करता दिख रहा है।

Advertisement

रिसेप्शन में पहुंची
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की, जिनमें एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी शामिल थी, भूमि अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में थी, लेकिन जिस पर उस समय लोगों ने ध्यान नहीं दिया, वो उनका ब्वॉयफ्रेंड था, सिड-कियारा के रिसेप्शन में भूमि अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आई थी, जिन्हें बिल्डर यश कटारिया बताया जा रहा है।

Advertisement

लिपलॉक वीडियो वायरल
ई टाइम्स के इस यू-ट्यूब वीडियो लिंक में आप खुद देखेंगे, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में भूमि अपने प्रेमी के साथ सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन पार्टी से निकल रही है, अपनी गाड़ी में बैठने जा रही है, यश कटारिया ने उन्हें गाड़ी तक एस्कॉर्ट किया।

Advertisement

वीडियो कैद
गाड़ी के दरवाजे को बंद करने से पहले यश ने भूमि को किस किया, जो पैपराजी के वीडियो में कैद हो गया, Bhumi (1) भूमि और यश के निजी पल को उनके बॉडीगार्ड ने कैमरे में कैद होने से रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुका था, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

https://youtu.be/y2hAhTRHHUI