प्रेमिका की खून से भरा पत्नी की मांग!, रुह कंपा देने वाली खबर, श्रद्धा केस से भी दर्दनाक

साहिल ने कथित तौर पर कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास एक कार के भीतर लड़की का गला घोंट दिया, फिर लाश को मित्रौ गांव के एक ढाबे में रखे फ्रीजर में छिपा दिया।

New Delhi, Feb 15 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वालकर केस से मिलती-जुलती एक हत्या का मामला सामने आया है, वेलेंटाइन डे के दिन प्यार के खून की इस कहानी ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। बाबा हरिदास नगर के एक ढाबे में एक युवती की हत्या कर उसके शव को फ्रीजर में छिपा दिया गया था, इस हत्या को युवती के प्रेमी ने ही अंजाम दिया, वो लड़की के साथ 5 साल से रिलेशनशिप में था।

Advertisement

आरोपित गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि साहिल गहलोत के रुप में आरोपित युवक की पहचान हुई है, जिसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार साहिल और मृतका 2018 से दोस्त थे, हाल ही में साहिल की सगाई हुई थी, इसी महीने 10 फरवरी को शादी तय थी, तय तारीख पर आरोपित ने बिना किसी को बताये शादी भी कर ली।

Advertisement

लाश को फ्रीजर में छुपाया
रिपोर्ट के अनुसार साहिल ने कथित तौर पर कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास एक कार के भीतर लड़की का गला घोंट दिया, फिर लाश को मित्रौ गांव के एक ढाबे में रखे फ्रीजर में छिपा दिया, पुलिस ने मामले में 26 वर्षीय रोहित गहलोत नाम के एक और आरोपित को भी गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

शादी को लेकर झगड़ा
पीड़िता युवती साहिल की शादी को लेकर गुस्से में थी, वो बार-बार अपने रिश्ते के बारे में माता-पिता को बताने की मांग कर रही थी, हालांकि साहिल इसके लिये तैयार नहीं था, जिसकी वजह से दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से झगड़े हो रहे थे, 9-10 फरवरी की दरमियानी रात साहिल ने लड़की को कश्मीरी गेट आईएसबीटी के पास मिलने के लिये बुलाया, उसने अपनी कार में उसका गला घोंट दिया, बाद में शव को ढाबे पर रख दिया।