राखी सावंत के आरोपों पर तनु चंदेल ने तोड़ी चुप्पी, पहली बार आदिल संग रिश्ते पर कही ऐसी बात

तनु चंदेल अपने नये गाने को प्रमोट करने पहुंची, इसी दौरान मीडिया ने तनु से राखी सावंत और आदिल को लेकर सवाल पूछे।

New Delhi, Feb 17 : राखी सावंत इन दिनों दूसरे वजह से सुर्खियों में है, अब तक जिस आदिल के साथ वो मीडिया के सामने प्यार भरी बातें करती थी, उसी को जेल भिजवाने के बाद राहत की सांस लेती दिख रही है, राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, पैसे हड़पने से लेकर मारपीट तथा धोखा देने तक के गंभीर आरोप हैं, वहीं उन्होने तनु नाम की लड़की का जिक्र मीडिया के सामने किया है, उन्होने कहा कि आदिल उनसे पहले शादी कर चुका है, आज भी उसी के साथ रिश्ते में है, अब तनु ने मीडिया में काफी कुछ कहा है।

Advertisement

गाने को प्रमोट करने पहुंची तनु चंदेल
बुधवार को तनु चंदेल अपने नये गाने को प्रमोट करने पहुंची, इसी दौरान मीडिया ने तनु से राखी सावंत और आदिल को लेकर सवाल पूछे, लेकिन तनु ने किसी भी सवाल का सीधा जवाब नहीं दिया, वो मीडिया के सवालों को टालती रही।

Advertisement

मेरा मैटर नहीं है
तनु चंदेल ने कहा मैंने राखी सावंत से बदतमीजी नहीं की है, बाकी आप जानते हैं कि rakhi adil1 कौन कैसा है, मैं इस मामले में कुछ भी कहना नहीं चाहती, क्योंकि ये मेरा मैटर नहीं है, बल्कि राखी और आदिल का है। इसलिये इस बारे में ज्यादा बात करना ठीक नहीं है।

Advertisement

कौन हैं तनु चंदेल
दरअसल तनु चंदेल का नाम कुछ दिन पहले ही चर्चा में तब आया, जब राखी सावंत ने अपने पति आदिल का अफेयर तनु के साथ होने की बात कही, राखी का कहना था कि आदिल तनु के कहने पर ही उनके साथ मारपीट कर रहे हैं, धोखा दे रहे हैं, इतना ही नहीं राखी ने कहा कि दोनों ने शादी भी काफी पहले कर ली थी, लेकिन धोखा दिया गया, अंधेरे में रखा गया, जिसके बाद आदिल पुलिस की गिरफ्त में है, लेकिन अब तक तनु चंदेल से इस बारे में पुलिस ने कोई बात नहीं की है।