केएल राहुल टीम में लेकिन ये मैचविनर बाहर, रोहित शर्मा ने उठाया बड़ा कदम

दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है, धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को इस मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है।

New Delhi, Feb 17 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा एक नई टीम के साथ उतरे हैं, टीम इंडिया ने प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव किया है, कप्तान रोहित ने एक बड़े मैचविनर को खेलने का मौका नहीं दिया है, ये खिलाड़ी सीरीज के पहले मैच में फ्लॉप रहा था।

Advertisement

इस मैचविनर को किया बाहर
दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है, धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को इस मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। सूर्या की जगह श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया है, श्रेयस पहले टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं थे।

Advertisement

पहले टेस्ट में फ्लॉप
सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज के पहले मैच में खेलने का मौका मिला था, surya kumar ये मैच सूर्यकुमार यादव के टेस्ट करियर का पहला मैच था, हालांकि इस मैच में सूर्या 8 रन बनाकर चलते बने, वहीं श्रेयस अय्यर पिछले कुछ समय से टेस्ट प्रारुप में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

Advertisement

टेस्ट में अभी तक प्रदर्शन
श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिये अभी तक 7 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 56.73 की औसत से 624 रन बनाये हैं, इस दौरान श्रेयस ने 1 शतक और 5 अर्धशतक लगाये हैं, श्रेयस अय्यर ने टीम इंडिया के लिये अभी तक 42 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 46.6 के औसत से 1631 रन बनाये हैं।
टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन दूसरा टेस्ट- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रविन्द्र जडेजा, केएस भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, आर अश्विन, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।