खत्म हो सकता है इस खिलाड़ी का टेस्ट करियर, मौके बार-बार कर रहा बर्बाद

केएल राहुल पिछली 10 पारियों में एक भी शतक नहीं लगा पाये हैं, उनकी पिछले दस पारियों के स्कोर को देखें, तो 23,50,8,12 ,10, 22, 10, 2, 20 और 17 रन है।

New Delhi, Feb 18 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी फिर से फ्लाप रहा, ये खिलाड़ी सीरीज के पहले मैच में भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा था, जिसके बाद उसे बाहर करने की मांग की जा रही है, कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी पर भरोसा जताते हुए दिल्ली टेस्ट में मौका दिया है, लेकिन वो इसका फायदा उठाने में नाकाम रहा।

Advertisement

दिल्ली में भी फ्लाप
ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, खेल के पहले दिन टीम इंडिया ने पहली पारी में 263 रन बनाये, ऐसे में टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत की जरुरत थी, KL Rahul (1) लेकिन सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक बार फिर से फिसड्डी रहे, राहुल दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में 41 गेंदों में 17 रन बनाकर चलते बने, इस पारी के दौरान उन्होने एक भी चौका नहीं लगाया, सिर्फ 1 सिक्स मारा।

Advertisement

पहले टेस्ट में भी फिसड्डी
रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में पहला टेस्ट मैच पारी और 132 रनों से जीतकर 4 मैचों का सीरीज में धमाकेदार शुरुआत की थी, kl rahul लेकिन केएल राहुल टीम पर बोझ बनते जा रहे हैं, उस मैच में भी राहुल सिर्फ 20 रन ही बना सके थे, 71 गेंदों में सिर्फ एक चौका लगा सके थे।

Advertisement

अब प्लेइंग इलेवन में जगह मुश्किल
केएल राहुल पिछली 10 पारियों में एक भी शतक नहीं लगा पाये हैं, उनकी पिछले दस पारियों के स्कोर को देखें, तो 23,50,8,12 ,10, 22, 10, 2, 20 और 17 रन है। राहुल इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। वो टेस्ट में टीम इंडिया के उपकप्तान भी हैं, लेकिन खुद ही टीम पर बोझ बनते जा रहे हैं, आने वाले समय में टीम प्रबंधन उन्हें टीम से बाहर कर सकती है।

टेस्ट में रिकॉर्ड
केएल राहुल टीम इंडिया के लिये अभी तक 46 टेस्ट मैचों में 80 पारियां खेल चुके हैं, KL Rahul लेकिन इन पारियों में 33.85 के औसत से 2641 रन बनाये हैं, इस दौरान राहुल के बल्ले से 13 अर्धशतक और 7 शतक निकले हैं, उन्होने आखिरी शतक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक साल पहले बनाया था।