भूमि पेडनेकर ने पहन ली ऐसी ड्रेस, मुड़-मुड़कर देख रहे लोग, वीडियो

भूमि पेडनेकर की ना सिर्फ ये ड्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग है, बल्कि उनका पूरा लुक ही किलर है, एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिये हाई हील्स के जूते और बालों को ओपन किये हुए दिखी।

New Delhi, Feb 19 : बॉलीवुड में कई हसीनाएं ऐसी है, जिनके सिर बोल्डनेस का खुमार चढा रहता है, जिसमें भूमि पेडनेकर का भी नाम शामिल है, हाल ही में भूमि नेटफ्लिक्स के एक इवेंट में पहुंची, जहां भूमि ब्लैक कलर की इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर आई थी, कि उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, भूमि इस इवेंट में ब्लैक कलर की हद से ज्यादा टाइट स्कर्ट और उसके साथ ब्रा पहनकर पहुंची थी, अपने इस लुक से भूमि ने फैंस को हैरान कर दिया।

Advertisement

लगाया हॉटनेस का तड़का
इस खास मौके पर भूमि पेडनेकर कैमरे के सामने रिवीलिंग ड्रेस में हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आई, भूमि की ये ड्रेस स्किन फिट थी, इसके साथ ही उन्होने ब्लैक कलर की ट्यूब ब्रा पहनी थी, एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिये ट्यूब ब्रा के साथ नेट का जालीदार टॉप ऊपर से पहना था, जो उनके लुक को और ज्यादा कातिलाना बना रहा है।

Advertisement

ढा रही कहर
भूमि पेडनेकर की ना सिर्फ ये ड्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग है, बल्कि उनका पूरा लुक ही किलर है,  एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिये हाई हील्स के जूते और बालों को ओपन किये हुए दिखी, साथ ही सटल मेकअप उनके लुक को और निखार रहा था।

Advertisement

तस्वीर लेने की होड़
भूमि पेडनेकर जैसे ही इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर रेड कारपेट पर पहुंची, तो उनके लुक को देखकर पैपराजी के कैमरे उनकी ओर मुड़ गये, वहीं भूमि भी कैमरे के सामने अपनी किलर अदाओं का जादू चलाती दिखी, आपको बता दें कि बीते दिनों से भूमि पेडनेकर के लुक में काफी बदलाव देखा गया है, आये दिन वो ऐसी-ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जिसे देखकर लोग कहते हैं कि एक्ट्रेस हद पार कर रही है।