23 साल बड़े इस फिल्ममेकर से शादी करना चाहती थी दीपिका पादुकोण, कही थी ऐसी बात

दीपिका पादुकोण से संजय लीला भंसाली के साथ शादी की बात सुनकर सलमान खान ने भी मजेदार रिएक्शन दिया, सलमान ने कहा चलेगी नहीं शादी।

New Delhi, Feb 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उनकी फिल्मों के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी की खूब चर्चा होती रहती है, इस बीच दीपिका का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सलमान खान के सामने बड़ा खुलासा करती दिख रही है, दीपिका वीडियो में 23 साल बड़े फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ शादी की चाहत बता रही है।

Advertisement

संजय से करना चाहती थी शादी
दीपिका पादुकोण सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में अपनी और संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का प्रमोशन करने पहुंची थी, उसी दौरान सलमान खान ने शो में सवाल किया, कि वो डेट, मैरिज और किल यानी हत्या किसका करना चाहेंगी, जिस पर दीपिका ने कहा कि वो रणवीर सिंह को डेट, संजय लीला भंसाली से शादी और शाहिद कपूर का कत्ल करना चाहेंगी।

Advertisement

सलमान का ऐसा था रिएक्शन
दीपिका पादुकोण से संजय लीला भंसाली के साथ शादी की बात सुनकर सलमान खान ने भी मजेदार रिएक्शन दिया, salman deepika सलमान ने कहा चलेगी नहीं शादी, सलमान की इस बात पर दीपिका पादुकोण ने तपाक से पूछा क्यों नहीं चलेगी, सलमान फिर अपनी बात से पलटे, और कहने लगे हां चलेगी।

Advertisement

2018 में रणवीर से की थी शादी
2018 में दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने कई साल डेट करने के बाद शादी कर ली थी, Ranvir deepika रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों का प्यार गोलियों की रासलीला, राम-लीला के सेट पर शुरु हुई, जो शादी तक पहुंची, हाल ही में दीपिका की फिल्म पठान रिलीज हुई है, जो एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है।