ट्रोलर्स के निशाने पर दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट लुक की वजह से हो रही जबरदस्त ट्रोल

दीपिका पादुकोण शूटिंग शेड्यूल खत्म करके मुंबई वापस लौटी थी, वो इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रही थी।

New Delhi, Feb 20 : कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने काम के साथ-साथ खूबसूरती के लिये भी जानी जाती हैं, बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में गिनी जाने वाली दीपिका को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब वो अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर की शूटिंग शेड्यूल पूरा होने के बाद मुंबई लौटी, दीपिका के एयरपोर्ट लुक की जहां कई लोगों ने तारीफ की, तो ऐसे भी कई सारे लोग हैं, जिन्होने इस लुक के लिये उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया, एयरपोर्ट से निकलते हुए दीपिका के वीडियो के नीचे कई लोगों ने कमेंट किया है, ऐसा लग रहा है कि दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के कपड़े पहन लिये हैं।

Advertisement

ट्रोलर्स कर रहे ट्रोल
दीपिका पादुकोण शूटिंग शेड्यूल खत्म करके मुंबई वापस लौटी थी, Deepika Padukone वो इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रही थी, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए एक हरे रंग के लूज ट्रैकसूट और ओवरसाइज्ड कोट में देखा गया, इस लुक पर लोग उनका काफी मजाक उड़ा रहे हैं।

Advertisement

पति के कपड़े पहनें हैं?
दीपिका के इस लुक को देखकर कई लोगों को उनके पति रणवीर सिंह की याद आ गई, deepika 1 दीपिका के हरे ट्रैकसूट और नारंगी से ओवरकोट को देखकर कई लोगों ने ये कमेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि दीपिका के अपने आइडियाज खत्म हो गये हैं, इसलिये एक्ट्रेस ने अपने पति के कपड़े पहनने शुरु कर दिये हैं।

Advertisement

लुक की चर्चा
आपको बता दें कि इस लुक के साथ ही दीपिका पादुकोण ने आंखों पर काला चश्मा लगा रखा था, उनके बाल भी खुले थे, लुक के लिये एक्ट्रेस भले ही ट्रोल हुई हो, लेकिन उनकी स्माइल लाखों लोगों का दिल जीत रही है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें