49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने करवाया हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट, एक ही जगह अटक रही नजर

मलाइका अरोड़ा की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होना कोई हैरानी की बात नहीं है, आये दिन वो अपने हुस्न के जलवों को लेकर चर्चा में रहती है।

New Delhi, Feb 21 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में अपने ग्लैमरस अंदाज से युवा एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती नजर आती है, मलाइका के हुस्न को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है, हाल ही में अर्जुन कपूर की प्रेमिका की कुछ पुरानी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है, मलाइका इन तस्वीरों में बिना पैंट पहने नजर आ रही है, हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट में मलाइका को देख लोग आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

Advertisement

मलाइका ने कराया हुस्न का दीदार
मलाइका अरोड़ा की बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होना कोई हैरानी की बात नहीं है, आये दिन वो अपने हुस्न के जलवों को लेकर चर्चा में रहती है, अब एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट नेट वाले अंतरवस्त्र में फोटोशूट करवाया है। malaika arora8 मलाइका अरोड़ा ने तस्वीरों में क्रीम कलर की शर्ट पहनवी है, जिसका एक कोना उन्होने हाथ से पकड़ा है, जिससे वो अपने ईनरवियर को फ्लान्ट कर सके, ये फोटोशूट मलाइका अरोड़ा ने ग्रेजिया नाम की एक मैग्जीन के लिये करवाया है।

Advertisement

स्टाइलिश अंदाज
मलाइका अरोड़ा 49 साल की उम्र में भी स्टाइल मारने का मौका नहीं छोड़ती है, फिर वो स्टाइल सोशल मीडिया पर दिखाना हो, या फिर पब्लिक प्लेस में, मलाइका अपने हुस्न का दीदार कराने का कोई मौका नहीं छोड़ती है, मलाइका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस सालों से बॉलीवुड का हिस्सा है, लेकिन कभी फिल्मों में एक्टिंग करती नजर नहीं आई, वो ज्यादातर फिल्मों में आइटम डांस से अपनी पहचान बनाई।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है, आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती है, Malaika arora हालांकि कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती है, लेकिन इन बातों को उन पर कुछ खास असर नहीं पड़ता।