होली के बाद इस राशि के जातक रहें सावधान, मंगल कराएंगे धन हानि

वृषभ राशि से मिथुन में आने से कर्क राशि के जातकों पर कई तरह के प्रभाव पड़ेंगे, आपको इन दो महीनों में पूरी सजगता रखते हुए यात्राओं के लिये भी तैयार रहना होगा, जहां एक ओर मंगल कई लाभ देकर जाएंगे, वहीं कुछ कार्यों पर अनावश्यक रुप से जेब भी खाली कराएंगे।

New Delhi, Feb 22 : कर्क राशि के लिये मंगल परिवर्तन कुछ बड़े खर्चों के साथ सामने आने वाला है, मंगल ग्रह 13 मार्च को सुबह 5.00 बजे राशि बदलने जा रहे हैं, यहां पर वो 10 मार्च तक रहने वाले हैं, वृषभ राशि से मिथुन में आने से कर्क राशि के जातकों पर कई तरह के प्रभाव पड़ेंगे, आपको इन दो महीनों में पूरी सजगता रखते हुए यात्राओं के लिये भी तैयार रहना होगा, जहां एक ओर मंगल कई लाभ देकर जाएंगे, वहीं कुछ कार्यों पर अनावश्यक रुप से जेब भी खाली कराएंगे, आइये जानते हैं कि किन-किन आयामों में मंगल का प्रभाव देखने को मिलेगा।

Advertisement

कर्क राशि वाले जो लोग नौकरी करते हैं, मंगल के परिवर्तन से उन्हें ट्रांसफर लेटर मिलने की संभावना है, नौकरी बदलने की तैयारी कर रहे लोगों को अपने संपर्कों को मजबूत करना होगा, कुछ नये लिंक भी मिल सकते हैं, ऑफिशियल टूर पर ज्यादा रहना पड़ सकता है।
व्यापारियों को विदेश कंपनियों से डील हो सकती है, ये डील फायदेमंद रहेगा, मंगल के रहते करियर या कारोबार के लिहाज से विदेश जाने की तैयारी करने वालों को लिये समय अनुकूल होगा, युवाओं को सलाह है कि तेज गति से वाहन ना चलाएं, विद्यार्थियों को किसी कोर्स आदि करने के लिये घर के बाहर भी जाना पड़ सकता है।

Advertisement

संतान तथा मेहमान के अनचाहे खर्च इस दौरान आते रहेंगे, जो कुछ हद तक परेशान भी कर सकते हैं, सही दिशा में धन खर्च करने के लिये धार्मिक यात्रा का चुनाव करना सबसे अच्छा विकल्प साबित होगा। rupees
कानूनी मामलों से दूर ही रहें, अन्यथा बेवजह के खर्चों का सामना करना पड़ेगा, जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही नहीं दिखानी है।

Advertisement

मन में कुछ भटकाव रहेगा, मानसिक स्थितियां भी परेशान करेगी, ऐसे में मेडिटेशन करने से लाभ होगा, Rupees विभिन्न रोगों को लेकर सजग रहना होगा, यदि आप बीमार चल रहे हैं, तो इस दौरान अपना खास ध्यान रखें, एनर्जी को बचाने के लिये खानपान को अच्छा करने के साथ ही नकारात्मकता से दूर रहते हुए ध्यान करना चाहिये।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Tags :