अंदर बिना कुछ पहने ही एक्ट्रेस ने ड्रेस पर लगाया ऐसी जगह कट, तस्वीरें तोड़ रहा रिकॉर्ड

इस तस्वीर को शमिता शेट्टी ने जैसी ही पोस्ट किया, तो वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इस तस्वीर में शमिता नियॉन कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है।

New Delhi, Feb 22 : 44 साल की एक्ट्रेस शमिता शेट्टी कभी अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा में रहती है, तो कभी अपने किसिंग वीडियो से लोगों का ध्यान खींचती है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि शमिता शेट्टी ने चर्चा में रहने का नया तरीका ढूंढ लिया है, ये तरीका है बोल्डनेस का, हाल ही में शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया पर नियॉन कलर की ड्रेस में सुपरहॉट तस्वीर पोस्ट की है, ये तस्वीर तुरंत ही वायरल हो गया, इस तस्वीर में शमिता ने ड्रेस के अंदर कुछ नहीं पहना है, जो कि इस तस्वीर को गौर से देखने पर आपको भी पता चल जाएगा।

Advertisement

कुछ भी नहीं पहना
इस तस्वीर को शमिता शेट्टी ने जैसी ही पोस्ट किया, तो वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इस तस्वीर में शमिता नियॉन कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है, एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है, बावजूद इसके शमिता कैमरे के सामने जमीन पर बैठकर तस्वीरें क्लिक करवाती दिख रही है।

Advertisement

नहीं पहना अंदर कुछ भी
इस तस्वीर में शमिता शेट्टी की अदाएं तो कातिलाना है ही, इसके साथ ही शमिता ने कैमरे के सामने इतना ज्यादा रिवीलिंग और बोल्ड लुक दिखाया है कि फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई है, इस तस्वीर को गौर से देखेंगे, तो पता चलेगा कि शमिता ने ड्रेस के अंदर कुछ नहीं पहना है, इसका सबूत तस्वीर में कमर पर ड्रेस में लगा बड़ा सा कट और उसे डोरियों से रोकना है।

Advertisement

राकेश के साथ ब्रेकअप
आपको बता दें कि शमिता शेट्टी का हाल ही में राकेश बापट के साथ ब्रेकअप हुआ था, raqesh shamita इस ब्रेकअप की जानकारी राकेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिये दी थी, वहीं अब आमिर अली के साथ वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें तेज है, हालांकि दोनों ने इस पर सफाई दी है।