32 साल से आमिर खान और सनी देओल ने नहीं की है एक-दूसरे से बात, दोनों के बीच 36 का आंकड़ा

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि दिल की रिलीज से पहले आमिर खान ने सनी देओल से मुलाकात की थी, इस मुलाकात में आमिर ने सनी देओल से पूछा था कि क्या वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढा सकते हैं।

New Delhi, Feb 23 : आमिर खान और सनी देओल बॉलीवुड के सबसे दमदार और शानदार कलाकार रहे हैं, दोनों ने करीब 3 दशकों तक इंडस्ट्री पर राज किया है, लेकिन दोनों ने पिछले 32 साल से एक-दूसरे से बात नहीं की है, इसकी वजह दोनों की एक फिल्म है, दोनों के बीच मनमुटाव जून 1990 में शुरु हुआ, जब दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होने वाली थी, आमिर खान की दिल और सनी देओल की घायल बड़े परदे पर 22 जून 1990 को रिलीज हुई थी, आमिर चाहते थे कि सनी अपनी रिलीज डेट आगे बढा लें, लेकिन सनी पाजी ने ऐसा नहीं किया।

Advertisement

दोनों की हुई थी मुलाकात
कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि दिल की रिलीज से पहले आमिर खान ने सनी देओल से मुलाकात की थी, इस मुलाकात में आमिर ने सनी देओल से पूछा था कि क्या वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढा सकते हैं, सनी ने ऐसा करने से मना कर दिया, फिर दोनों फिल्म एक ही डेट पर रिलीज हुई, दोनों को अच्छा रिस्पांस मिला।

Advertisement

फिर से आमना-सामना
दोनों की लड़ाई यही तक सीमित नहीं रही, 1996 में एक बार फिर से दोनों की लड़ाई बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिली, आमिर खान की राजा हिंदुस्तानी और सनी देओल की घातक एक साथ रिलीज हुई, राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान के साथ उस दौर की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर थी, वहीं सनी देओल के साथ फिल्म में मिनाक्षी शेषाद्री थीं, दोनों ही फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला। राजा हिंदुस्तानी रोमांटिक फिल्म थी, जबकि घातक एक एक्शन फिल्म थी, दोनों ही जोनर को ऑडियंस ने खूब प्यार किया, इसके बाद दोनों 2001 में दोबारा बड़े परदे पर भिड़े।

Advertisement

फिर हुई टक्कर
2001 में गदर और लगान की टक्कर हुई, सनी देओल और आमिर खान के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्मों में से एक दोनों फिल्मों को भरपूर प्यार मिला, aamir khan आमिर ने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में कहा कि अगर लगान में 1 प्रतिशत भी कमी होती, तो गदर आगे निकल जाती, उन्होने खुशी जताई थी कि दोनों फिल्म को भरपूर प्यार मिला।