ऋषभ पंत की जगह ये बल्लेबाज बना दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान, अक्षर पटेल को भी बड़ी जिम्मेदारी

ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गये थे, इस हादसे में उनका लिगामेंट टूट गया था, जिसका सफल ऑपरेशन हो चुका है।

New Delhi, Feb 24 : दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2023 के लिये अपने नये कप्तान के नाम का ऐलान कर दिया है, 30 दिसंबर 2022 को कार दुर्घटना में घायल हुए ऋषभ पंत इससे उबरने की कोसिश कर रहे हैं, इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई थी, ऋषभ पंत करीब 2 महीने से क्रिकेट मैदान से दूर हैं, ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ने नये कप्तान का ऐलान कर दिया है।

Advertisement

ये खिलाड़ी संभालेगा दिल्ली की कमान
दिल्ली कैपिटल्स ने बड़ा फैसला लेते हुए ऋषभ पंत की जगह धुरंधर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को अपना नया कप्तान चुना है, वॉर्नर के अलावा युव ऑलराउंडर अक्षर पटेल को दिल्ली कैपिटल्स ने उपकप्तान बनाया है, क्रिकबज के मुताबिक डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का नया कप्तान बनाया गया है, वहीं मैनेजमेंट से जुड़े एक शख्स ने बताया कि अक्षर पटेल उपकप्तान की भूमिका में नजर आएंगे।

Advertisement

अभी तक नहीं जीत पाये खिताब
आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम अभी तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है, ऐसे में डेविड वॉर्नर अपनी आक्रामक कप्तानी से दिल्ली की टीम को पहला खिताब दिला सकते हैं।  वॉर्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 2016 में चैंपियन बना चुके हैं, उनके पास आईपीएल में कप्तानी का काफी अनुभव है।

Advertisement

ऋषभ पंत चोटिल
ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गये थे, इस हादसे में उनका लिगामेंट टूट गया था, rishabh pant जिसका सफल ऑपरेशन हो चुका है, हालांकि अभी उन्हें मैदान पर वापसी में समय लगेगा, माना जा रहा है आईपीएल के पिछले चरण में पंत वापसी कर सकते हैं।