करिश्मा कपूर- अधूरा रह गया पहला प्यार, फिर टूटी सगाई, तलाक के बाद अकेले पाल रही बच्चों को

करिश्मा कपूर बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थी, अभिषेक बच्चन के साथ उनकी सगाई भी हो गई, लेकिन शादी से पहले ही ये रिश्ता टूट गया।

New Delhi, Feb 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने जिंदगी में कई उतार-चढाव देखे, करिश्मा ने जितनी लोकप्रियता फिल्मों से हासिल की, उतनी ही निजी जिंदगी को लेकर भी खबरों में रही, करिश्मा कपूर ने लव लाइफ में धोखे खाये, पहला प्यार अधूरा रह गया, सगाई टूटी फिर शादी के सालों बाद एक्ट्रेस का तलाक हो गया, अब अपने दोनों बच्चों को सिंगल पैरेंट के तौर पर संभाल रही है।

Advertisement

अजय देवगन पर दिल हार बैठी थी
मनोरंजन जगत की खबरों के मुताबिक एक दौर ऐसा था, जब करिश्मा कपूर अपने को-एक्टर अजय देवगन को दिल दे बैठी थी, करिश्मा कपूर और अजय देवगन ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया, लेकिन इस रिश्ते को पहचान मिलने से पहले ही ये टूट गया।

Advertisement

अभिषेक बच्चन संग टूटी सगाई
करिश्मा कपूर बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थी, अभिषेक बच्चन के साथ उनकी सगाई भी हो गई, karishma Abhishek 2 लेकिन शादी से पहले ही ये रिश्ता टूट गया, बताया जाता है कि जया बच्चन की वजह से ये रिश्ता टूटा, क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि उनकी बहू फिल्मों में काम करे, जबकि तब करिश्मा अपना एक्टिंग करियर छोड़ने के लिये राजी नहीं थी।

Advertisement

फिर संजय कपूर से तलाक
अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद करिश्मा कपूर की जिंदगी में संजय कपूर ने एंट्री ली, दोनों ने साल 2003 में सात फेरे लिये, दोनों का एक बेटा और एक बेटी है, संजय से शादी के करीब 13 साल बाद करिश्मा ने अलग होने का फैसला लिया। तलाक के बाद करिश्मा कपूर एक लग्जरी लाइफस्टाइल की मालकिन हो गई है, ऐसा कहा जाता है कि तलाक के दौरान करिश्मा को मोटी-तगड़ी एलुमनी की रकम मिली थी, इसके अलावा वो विज्ञापन और टीवी से पैसे कमाकर अपने बच्चों की परवरिश कर रही है।