उर्फी जावेद का नया लुक लोगों को दे रहा 440 वोल्ट का झटका, सबकुछ बदल डाला, वीडियो

उर्फी जावेद ने अपने नये लुक की झलकियां इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है, जिसे पैपराजी विरल भ्यानी ने अपने पेज पर री-पोस्ट किया है, उर्फी फोटोशूट की बीटीएस वीडियो में एकदम अजीबो-गरीब फैशन की महारानी की तरह लग रही हैं।

New Delhi, Feb 24 : अतरंगी फैशन की क्वीन एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने बोल्ड अंदाज से लोगों की नींद उड़ा दी है, उर्फी ने अपने नये लुक से फैंस को कंफ्यूज कर दिया है, उनकी तारीफ की जाये या ट्रोलिंग, जी हां, उर्फी जावेद ने इस बार अपनी आईब्रो ब्लीच करने के साथ ही लंबे काले बालों को गुलाबी कलर का कर दिया है।

Advertisement

नया लुक
उर्फी जावेद ने अपने नये लुक की झलकियां इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है, जिसे पैपराजी विरल भ्यानी ने अपने पेज पर री-पोस्ट किया है, उर्फी फोटोशूट की बीटीएस वीडियो में एकदम अजीबो-गरीब फैशन की महारानी की तरह लग रही हैं। वीडियो में उर्फी ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने दिख रही है, जिस पर कुछ लोग सिल्वर रंग के डर्टी स्टिकर लगा रखे हैं, इस बार उर्फी के आउटफिट से ज्यादा उनकी ब्लीच्ड आईब्रोज और गुलाबी बाल लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

Advertisement

नया फैशन
उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट लुक से बेहद ही लाउड मेकअप कैरी किया है, हसीना के बालों का रंग देख लोगों की रातों की नीदें गायब हो गई है, उर्फी अपने इसी अतरंगी और अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिये जानी जाती हैं, urfi javed उर्फी कभी अपने कपड़े काटकर नई ड्रेस बना लेती है, तो कभी घड़ियों की स्कर्ट पहनकर बाजार में निकल पड़ती है, उर्फी हर बार अपने पिछले आउटफिट से कुछ अलग हटकर करती है, उर्फी का यही जलवा लोगों को पसंद आ रहा है।

Advertisement

हो रही ट्रोल
उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर नये लुक के लिये ट्रोल किया जा रहा है, urfi3 उर्फी के वीडियो को विरल भ्यानी ने जब री-पोस्ट किया, तो लोगों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी, एक यूजर ने तो उर्फी को चुड़ैल बता दिया, तो एक ने लिखा इसके आउटफिट डिजाइनर के साथ अब मेकअप आर्टिस्ट भी पागल हो गया है।