टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के पिता का निधन, खुद पर काबू नहीं रख सका ये क्रिकेटर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, उमेश यादव के पिता तिलक यादव का बुधवार को निधन हो गया, उनकी उम्र 74 साल थी।

New Delhi, Feb 25 : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर में 1 मार्च से खेला जाना है, इस टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है, टीम के एक खिलाड़ी के पिता का निधन हो गया है, इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक भावुक संदेश लिखा है। तीसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी का खेलना मुश्किल लग रहा है।

Advertisement

उमेश यादव के पिता का निधन
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, उमेश यादव के पिता तिलक यादव का बुधवार को निधन हो गया, उनकी उम्र 74 साल थी, आपको बता दें कि पिछले कुछ महीने से उनकी तबियत बिगड़ी हुई थी, जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा था, बीसीसीआई ने भी अपनी संवेदना जताई है, इस खिलाड़ी की तरफ मदद का हाथ बढाया है, उमेश यादव ने अब अपने पिता के लिये सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट
उमेश यादव ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में वो अपने पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं, उमेश यादव ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, पापा मेरे कंधे पर आपका मार्गदर्शक हाथ हमेशा मेरे साथ रहेगा, भगवान शिव आपकी आत्मा को अनंत शांति प्रदान करें, उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन अभी तक उन्हें सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला है।

Advertisement

तीसरे टेस्ट से हो सकते हैं बाहर
इस दुख की घड़ी में उमेश यादव का टीम के साथ जुड़े रहना मुश्किल है, जिसकी वजह से वो अपने घर लौट चुके हैं, आपको बता दें कि उमेश यादव ने भारत के लिये आखिरी मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेला था, umesh-yadav जिसमें उन्होने 7 विकेट अपने नाम किये थे, उमेश यादव ने टीम इंडिया के लिये अभी तक 54 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 165 विकेट हासिल किये हैं, इसके अलावा 75 वनडे और 7 टी-20 अंतरराष्ट्रीय भी खेल चुके हैं।