ज्यादा उर्फी जावेद मत बनो, धनश्री वर्मा ने बिकिनी में चहल के सामने गैर शख्स के साथ किया डांस, वीडियो

धनश्री वर्मा किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी डांस करती नजर आ रही है, धनश्री का ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया है, कुछ लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को धनश्री का बिकिनी में किसी और के साथ डांस करना रास नहीं आया।

New Delhi, Feb 27 : टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं, चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के सथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, फैंस को इसकी जानकारी धनश्री की ओर से पोस्ट किये गये वीडियो से मिली है, वीडियो में धनश्री बिकिनी में डांस करती दिख रही है।

Advertisement

डांस वीडियो
धनश्री वर्मा किसी अन्य व्यक्ति के साथ भी डांस करती नजर आ रही है, chahal dhansree धनश्री का ये वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया है, कुछ लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को धनश्री का बिकिनी में किसी और के साथ डांस करना रास नहीं आया, वो धनश्री को इस तरह के वीडियो पोस्ट नहीं करने की सलाह दे रही है, कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स धनश्री की इस पोस्ट पर अनाप-शनाप कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

उर्फी जावेद मत बनो ज्यादा
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, उर्फी जावेद मत बनो ज्यादा, एक ने लिखा, dhanshree क्या आपने कभी दूसरे क्रिकेटर्स की पत्नी को देखा है, कि वो अपने पति के अलावा किसी और के साथ एन्जॉय कर रही है, एक तुम ही हो जो अपने पति को छोड़कर हर क्रिकेटर के साथ हैंगआउट करती है, अपना ओहदा बनाकर रखें।

Advertisement

इग्नोर क्यों करती हो
एक ने लिखा, तुम हर बार चहल को इग्नोर क्यों कर रही हो, एक ने लिखा, चहल से दुखी इंसान कोई नहीं है इस दुनिया में, एक ने लिखा आप जीवन का पूरा आनंद लेती हैं, आप हमेशा रॉकस्टार रहें, यही मेरी कामना है, dhansree आपको बता दें कि इससे पहले श्रेयस अय्यर के साथ धनश्री वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो श्रेयस के साथ डांस करती नजर आई थी, जिसके बाद लोगों ने दोनों के अफेयर की हवा उड़ा दी। पिछले साल 2022 में खबर आई थी कि धनश्री और चहल के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा, हालांकि बाद में दोनों ने इन खबरों का खंडन किया था, युजवेन्द्र चहल अभी भले ही क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा हैं।