टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया को बड़ा झटका, टूर्नामेंट से बाहर होगा ये बड़ा मैचविनर

टीम इंडिया से करीब 5 महीने से चोट की वजह से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बाहर चल रहे हैं, बुमराह को लेकर नया अपडेट आया है।

New Delhi, Feb 27 : बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को पहले दो टेस्ट मैचों में बुरी तरह से पीट दिया है, भारत ने इस सीरीज में 2-0 से बढत बना ली है, सीरीज के बीच टीम इंडिया से जुड़ी एक बड़ी खबर आई है, जिसे सुनकर भारतीय फैंस को बड़ा झटका लगेगा, टीम इंडिया का एक धुरंधर खिलाड़ी चोट की वजह से इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर आ गया है, आइये इस बारे में जानते हैं।

Advertisement

आईपीएल से बाहर रहेगा ये खिलाड़ी
टीम इंडिया से करीब 5 महीने से चोट की वजह से तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह बाहर चल रहे हैं, बुमराह को लेकर नया अपडेट आया है, क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार जसप्रीत बुमराह पूरे आईपीएल सीजन से बाहर रह सकते हैं, rohit bumrah जसप्रीत बुमराह की चोट इतनी गंभीर है कि उन्हें ठीक होने में जरुरत से ज्यादा समय लग रहा है, इतना ही नहीं उनका जून में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी खेलना मुश्किल लग रहा है।

Advertisement

बीसीसीआई का क्या है प्लान
क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से खबर है कि jasprit bumrah बुमराह अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं, उन्हें पिट होने में लंबा समय लग सकता है, सूत्रों ने ये भी बताया कि बीसीसीआई का प्लान बुमराह को अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्वकप तक फिट करना है, इसके लिये चाहे वो एशिया कप से भी बाहर रहें।

Advertisement

आईपीएल में थी वापसी की उम्मीद
जसप्रीत बुमराह ने टीम इंडिया के लिये अपना आखिरी मैच 25 सितंबर 2022 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, उसके बाद से वो टीम से नहीं जुड़े हैं, हालांकि पहले ऐसी खबरें आई थी कि बुमराह आईपीएल खेलने के लिये तैयार हैं, लेकिन अब बीसीसीआई और टीम इंडिया उनकी रिकवरी को लेकर किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं है।