इस एक्टर के साथ नाम जुड़ने पर भड़क उठी बबीता जी, कहा बहुत हो गया

मुनमुन दत्ता अपने एक्टिंग करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं, उनका नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जोड़ा जाता था।

New Delhi, Feb 27 : तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऐसा टीवी शो है, जिसे परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठकर एन्जॉय कर सकते हैं, ये शो पिछले 15 सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा, इस शो में कई कलाकार शुरुआत से बने हुए हैं, इन्हीं में से एक नाम मुनमुन दत्ता का है, जो शो में बबीता जी का किरदार निभाती हैं, मुनमुन दत्ता ने इस शो के जरिये टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबा समय बिताया है, वो 35 साल की हो चुकी हैं, लेकिन रियल लाइफ में अभी तक शादी नहीं की है, मुनमुन ने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि फिलहाल वो अपनवे करियर में काफी एक्सपेरिमेंट करना चाहती है, इसलिये शादी का ख्याल मन में नहीं है।

Advertisement

अरमान कोहली से जुड़ा था नाम
मुनमुन दत्ता अपने एक्टिंग करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं, उनका नाम एक्टर अरमान कोहली के साथ जोड़ा जाता था, लेकिन उन्होने अरमान के साथ अपने रिश्ते की खबरों को कोरी अफवाह बताया था, उन्होने कहा था कि ऐसी फेक न्यूज फैलाने वालों को कोर्ट में घसीटेगी।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट
मुनमुन ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था मुझे लगता था कि मेरा नाम अरमान कोहली के साथ जुड़ना बंद हो जाएगा, Munmun dutta इस तरह की फेक खबरें भी बंद हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, मैं इस तरह के डर्टी गेम में नहीं उतरना चाहती, इसलिये आप लोग संभल जाएं, ऐसी खबरें छापना बंद कर दें, अब बस बहुत हुआ।

Advertisement

राज के साथ भी जोड़ा गया था नाम
आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता का नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कभी टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के साथ भी जोड़ा गया था, राज उम्र में बबीता जी से काफी छोटे हैं, ऐसे में जब दोनों का नाम जुड़ा, तो भी मुनमुन दत्ता भड़क गई थी, इस वजह से उन्होने मीडिया और उनके ट्रोलर्स को ऐसी खबरें फैलाने पर सोशल मीडिया के जरिये काफी लताड़ लगाई थी। मुनमुन अकसर अपने खिलाफ छपने वाली फेक खबरों पर रिएक्शन देती रहती है।