प्रियंका गांधी के पीए पर बिग बॉस फेम अर्चना गौतम के गंभीर आरोप, खुलेआम बताई पूरी बात

मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी अर्चना गौतम ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि उन्हें रायपुर अधिवेशन के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए ने धमकी दी थी, उन्होने कहा कि संदीप सिंह को महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है।

New Delhi, Feb 28 : बिग बॉस-16 फेम तथा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी अर्चना गौतम ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाये हैं, एक्ट्रेस ने फेसबुक लाइव पर अपने समर्थकों को बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए संदीप सिंह ने उन्हें दो कौड़ी की औरत कहा था। इतना ही नहीं अर्चना ने दावा किया कि संदीप ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि ज्यादा बोलोगी तो थाने में डलवा दूंगा, वहीं मेरठ में अर्चना के पिता ने एक मीडिया कर्मी से बातचीत में कहा कि उनकी बेटी को जान का खतरा है।

Advertisement

अर्चना ने संदीप सिंह पर लगाये गंभीर आरोप
रिपोर्ट्स के मुताबिक मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी अर्चना गौतम ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि उन्हें रायपुर अधिवेशन के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा के पीए ने धमकी दी थी, उन्होने कहा कि संदीप सिंह को महिलाओं से बात करने की तमीज नहीं है, अर्चना गौतम ने ये भी बताया कि पूरी कांग्रेस पार्टी संदीप से खफा है, पता नहीं क्यों कांग्रेस में ऐसे लोगों को रखा जा रहा है, जो पार्टी को कुतर-कुतर कर खा रहे हैं।

Advertisement

प्रियंका से मिलने नहीं देते
अर्चना गौतम ने कहा कि मैंने कांग्रेस को नहीं बल्कि प्रियंका गांधी को ज्वाइन किया है, अर्चना ने इस बात का भी दावा किया, कि संदीप किसी को भी प्रियंका गांधी से मिलने नहीं देते हैं, मेरे जैसी कितनी कार्यकर्ताओं का संदेश प्रियंका तक पहुंच ही नहीं पाता है, अर्चना ने कहा कि मैं संदीप सिंह को चुनौती देती हूं, कि अगर हिम्मत है, तो मुझे जेल भेजकर दिखाओ, जब तक पार्टी में संदीप सिंह जैसे लोग हैं, तब तक कुछ नहीं हो सकता।

Advertisement

एक्ट्रेस के पिता ने क्या कहा
वहीं अर्चना के पिता गौतम बुद्ध ने दैनिक भास्कर को दिये इंटरव्यू में कहा कि मेरी बेटी को जान का खतरा है, उसे कुछ भी हो सकता है, उसकी हत्या हो सकती है, मैंने स्थानीय पुलिस से अर्चना की सुरक्षा की मांग की है, archna हम संदीप सिंह के खिलाफ सीएम, पीएम से लेकर महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग तथा एससी-एसटी आयोग में भी जाएंगे, हम बिल्कुल भी चुप नहीं बैठेंगे।