गैंग्स ऑफ वासेपुर की इस हिरोइन को नहीं पहचान पा रहे लोग, इतना बदल गया है लुक, तस्वीरें

गैंग्स ऑफ वासेपुर में बंगालन का किरदार निभाने वाली रीमा सेन 41 साल की उम्र में अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती है।

New Delhi, Feb 28 : गैंग्स ऑफ वासेपुर की एक्ट्रेस रीमा सेन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है, रीमा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही है, इन तस्वीरों को देखकर एक्ट्रेस के फैंस उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

Advertisement

बोल्डनेस के चर्चे
गैंग्स ऑफ वासेपुर में बंगालन का किरदार निभाने वाली रीमा सेन 41 साल की उम्र में अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती है, रीमा सेन ने गैंग्स ऑफ वासेपुर में मनोज बाजपेयी के साथ जमकर बोल्ड सीन्स दिये थे, जिसके बाद एक्ट्रेस जबरदस्त चर्चा में रही थी।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
हाल ही में रीमा सेन की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिनमें एक्ट्रेस ग्रीन कलर की बोल्ड ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि क्या ये सच में वही रीमा सेन है।

Advertisement

मुनमुन सेन की बड़ी बेटी
रीमा सेन ऐसे तो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस की वजह से भी चर्चा में रहती है, लेकिन कम ही लोगों को पता है कि रीमा सेन एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बड़ी बेटी हैं, रीमा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने फरदीन खान के साथ फिल्म हम हो गये आपके से बॉलीवुड डेब्यू किया था, रीमा ने बॉलीवुड से पहले कई साउथ की फिल्मों में काम किया है, बॉलीवुड में उन्होने हम हो गये आपके, मालामाल वीकली, जाल द ट्रैप में काम किया है। उन्होने 2012 में दिल्ली के एक चर्चित होटलियर शिवकरण सिंह से शादी की थी।

https://www.instagram.com/p/CSGxRPuh5xB/