इस बात से दुखी कैटरीना ने रोते हुए सलमान खान को लगाया था फोन, चौंक गये थे दबंग खान

कैटरीना ने जब रोते हुए पूरी बात सलमान खान को बताई, तो सुपरस्टार अपनी हंसी नहीं रोक पाये थे, सलमान ने कैटरीना को समझाते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में ये सब होता रहता है।

New Delhi, Mar 01 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की नजदीकियां किसी से छुपी हुई नहीं है, कैटरीना आज जिस मुकाम पर हैं, उसके पीछे सलमान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है, सलमान और कैटरीना ने पार्टनर, मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में काम किया है, कहा जाता है कि एक समय सलमान और कैटरीना सीरियस रिलेशन में थे, हालांकि आज भी कैटरीना सलमान को अपना मेंटर बताती हैं, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है, आज हम आपको सलमान और कैटरीना की इसी बॉन्डिंग से जुड़ा एक किस्सा बताते हैं।

Advertisement

जब कैटरीना ने सलमान को रोते हुए लगाया था फोन
ये बात तब की है, जब कैटरीना कैफ बॉलीवुड में नई-नई थीं, फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रही थी, इसी दौरान उन्हें महेश भट्ट की एक फिल्म साया ऑफर हुई थी, फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट जॉन अब्राहम लीड रोल में थे, हालांकि कुछ दिनों की शूटिंग के बाद कैटरीना को फिल्म से विदा कर दिया गया था।

Advertisement

एक्ट्रेस हो गई थी आहत
जब फिल्म से कैटरीना कैफ को निकाला गया, तो इस घटना से एक्ट्रेस बुरी तरह आहत हो गई थी, बताया जाता है कि इसके बाद एक्ट्रेस ने सलमान खान को फोन किया, फिर रोते हुए उन्हें बताया कि उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है।

Advertisement

सलमान ने कैटरीना को दी ये हिदायत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना ने जब रोते हुए पूरी बात सलमान खान को बताई, तो सुपरस्टार अपनी हंसी नहीं रोक पाये थे, सलमान ने कैटरीना को समझाते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में ये सब होता रहता है, salman khan मैं जानता हूं कि तुम आगे तक जाओगी, ये सब तो बहुत छोटी बातें हैं, इन्हें इतनी गंभीरता से मत लो, माना जा सकता है कि सलमान की कही बातें आगे चलकर कैटरीना कैफ के लिये सच साबित हुई।